Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

विधायक सीमा त्रिखा ने दी सिमरन खट्टर और निशा सौरोत को बधाई

फरीदाबाद की दो बेटियों ने किया हरियाणा का नाम रोशन
नवीन गुप्ता
फरीदाबाद, 27 फरवरी: देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा चलाया जा रहा अभियान ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओÓ को पूरी तरह से चरितार्थ कर दिखाया है फरीदाबाद की दो बेटियों ने। यह उद्गार बडख़ल विधानसभा क्षेत्र की भाजपा विधायक सीमा त्रिखा ने आज मानव रचना की सिमरन खट्टर एवं डीएवी शताब्दी कॉलेज की निशा सौरोत को बधाई देते हुए प्रकट किए।
सीमा त्रिखा ने कहा कि आज इन बेटियों ने जो किया है वह वाकई में एक मिसाल है और अन्य बेटियों को भी इनसे प्रेरणा लेनी चाहिए और अपना व अपने अभिभावकों का नाम इसी तरह रोशन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि बेटियां है तो समाज है इस बात को हर परिवार गांठ बांध कर रख ले। उन्होंने कहा कि हमें अपनी बेटियों को वह सभी सुख-सुविधाएं देनी चाहिए जिससे की वह आत्मनिर्भर बन सके और बेटों के बराबर खड़े होकर हमे मान-सम्मान दिला सके। उन्होंने कहा कि हरियाणा के ओजस्वी मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओÓ ेअभियान की शुरूआत पानीपत में हुई थी और प्रदेश में भी इसकी कामयाबी का श्रेय मुख्यमंत्री को ही जाता है। जिनके नेतृतव में आज ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओÓ अभियान हरियाणा में पूरी तरह से सफल हो रहा है।
त्रिखा ने सिमरन खट्टर व निशा सौरोत को बधाई दी एवं कहा कि आज फरीदाबाद को इन दोनों बेटियों पर नाज है और मैं विशेष तौर पर इनके अभिभावकों का भी आभार जताना चाहूंगी जिन्होंने इन बेटियों की परवरिश में अपना महत्वपूर्ण योगदान देते हुए आज इन्हें इस काबिल बनाया है।
विधायक त्रिखा ने कहा कि आज हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आहान पर ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओÓ अभियान से देश व प्रदेश में जो जागृति आयी है उसका लाभ हमारी बेटियों को अवश्य मिल रहा है इसका मुझे पूर्ण विश्वास है। उन्होंने आमजन से अपील की है कि वह बेटा और बेटी के अंतर को पूरी तरह से दूर करे और बेटियों को भी बेटों की तरह परवरिश एवं सुविधाएं दे ताकि हमारी बेटियां किसी से कम ना हो सके।
उन्होंने दोनो ही छात्राओं को बुके एवं मुह मीठा कर उन्हें मुबारकबाद दी एवं उनके अभिभावकों को भी शुभकामनाएं दी। इस मौके पर रीटा गुंसाई, कमलेश भाटिया, कंचन शाही, सुषमा भाटिया, दीपा भाटिया सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Related posts

पूंजीपतियों की सरकार बनकर रह गई है भाजपा: विकास चौधरी

Metro Plus

सरस्वती शिशु सदन की 12वीं कक्षा के 21 छात्रों ने मेरिट प्राप्त की

Metro Plus

रिटायर पुलिस अधिकारी को फर्जी बैंक कर्मचारी ने लगाया हजारों का चूना: सीएम विंडो में हुई शिकायत

Metro Plus