Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

सरस्वती शिशु सदन स्कूल की फेयरवेल पार्टी में विशाल मिस्टर सरस्वती व राखी मिस सरस्वती चुने गए

व्यक्ति की पहचान उसके व्यवहार से होती है ना कि उसकी हैसियत या एजूकेशन से: पुलिस कमिश्रर
नवीन गुप्ता
बल्लभगढ़, 28 फरवरी: जो व्यक्ति अनुशासन में रहकर कड़ी मेहनत करते हैं तथा समय की कीमत को समझते हैं, सफलता उनके कदम अवश्य चूमती है। ये विचार पुलिस कमिश्रर सुभाष यादव ने आज यहां तिगांव स्थित सरस्वती शिशु सदन सीनियर सैंकेडरी स्कूल की फेयरवेल पार्टी के दौरान छात्रों को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित करते हुए व्यक्त किए।
पुलिस कमिश्रर सुभाष यादव ने कहा कि जब वे बाहर होते हैं तो कोई भी उनकी हैसियत या एजूकेशन को नहीं पूछते, उनकी पहचान इस बात से होती है कि उनका दूसरों के प्रति व्यहवार कैसा है। इसलिए हमें व्यवहार कुशल होना चाहिए ताकि अच्छे समाज का निर्माण हो सके। इस मौके पर उन्होंने सरस्वती शिशु सदन स्कूल के चेयरमैन वाईके माहेश्वरी के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि ग्रामीण अंचल में सभी शहरी क्षेत्र की तर्ज पर सभी सुविधाओं के साथ यहां के छात्रों को शिक्षा देना एक सराहनीय कार्य है।
इस मौके पर विद्यालय के चेयरमैन वाईके माहेश्वरी, विद्यालय की फाउंडर कमलेश माहेश्वरी, मंजुल माहेश्वरी व प्रधानाचार्या डिंपल खुराना ने मुख्य अतिथि पुलिस कमिश्रर सुभाष यादव, लघु उद्योग भारती के प्रधान अरूण बजाज, मानव सेवा समिति के अध्यक्ष पवन गुप्ता, जाट सभा के प्रधान एचएस मलिक, तिगांव अग्रवाल सभा के प्रधान राकेश गुप्ता, नरेश गुप्ता व मास्टर धर्मवीर नागर को स्मृति चिन्ह देकर स्वागत किया।
कार्यक्रम के अंत में 12वीं कक्षा के छात्रों ने अपने गुरूजनों को टाईटल देकर सम्मानित किया। इसके अलावा 11वीं कक्षा के छात्रों ने 12वीं कक्षा के छात्रों को टाईटल देकर विदाई दी तथा उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। इस मौके पर छात्रों ने मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर सभी का मन मोह लिया।SDS_3411y SDS_3409

Related posts

एम्स और PGI की सिफारिश वाले केसों को ही दी जाएगी स्वीकृति: परमजीत चहल

Metro Plus

फरीदाबाद महानगर विकास प्राधिकरण के अंतर्गत शहर को बेहतर सुविधाएं देना हमारा लक्ष्य: वीएस कुंडू

Metro Plus

आत्मविश्वास को बढ़ाने के साथ बच्चों को दें पढ़ाई का वातावरण: दीपक यादव

Metro Plus