Metro Plus News
फरीदाबाद

चित्रांश परिवार ने मनाया मिलन समारोह

समारोह में चित्रांश परिवार सदस्यों ने दी सांस्कृतिक प्रस्तुतियां
मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 20 जनवरी: चित्रांश परिवार फरीदाबाद की ओर से सेक्टर 16 स्थित एक होटल में परिवार मिलन समारोह आयोजित किया गया। इस समारोह में करीब 150 परिवारों ने भाग लिया। चित्रांश परिवार के सदस्यों ने सांस्कृतिक प्रस्तुतियां देकर समां बांधा। समारोह का शुभारम्भ योगेंद्र प्रसाद, बीपी वर्मा, डॉ रवि सहाय, अजय कुमार श्रीवास्तव, आर पी श्रीवास्तव व अन्य ने दीप प्रज्जवलित कर किया। इसके साथ ही साथ वंदे मातरम गीत गाकर सांस्कृतिक कार्यक्रमों की शुरूआत की गई। समारोह का संचालन चांदनी वर्मा व डॉ जितेंद्र ने किया।
समारोह में चित्रांश परिवार के बुजुर्गों का कहना था कि इस प्रकार के आयोजन से लोग तनाव मुक्त होते हैं, एक साथ मिलजुल कर पारिवारिक माहौल में ऊर्जावान महसूस करते हैं। ऐसे कार्यक्रम होते रहने चाहिए, माही, श्रृष्ठी, सार्थक, कुषाग्र सहित चित्रांश परिवार की बेटियाें व बेटों ने सांस्कृतिक रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत झूमा दिया। कोर कमिटी की ओर से चित्रांश परिवारों के सदस्यों केे लिए एक हेल्प डेस्क बनाने की घोषणा की गई, जिसमें डॉक्टर्स, इंजीनियर, बिजनेसमैन व अन्य पेशों से जुड़े लोगों को शामिल किया जाएगा, ताकि जरूरत पड़ने पर किसी भी समय उनकी मदद ली जा सके।
इसके अलावा चित्रांश परिवार की एक डायरेक्टरी तैयार कराकर उसे सभी परिवारों में वितरित करने का भी फैसला समारोह में लिया गया।
समारोह में डॉ प्रतुल प्रिर्यदर्शी, शंशांक, राजेश, अभिषेक,आशीष, अमित आदि मौजूद रहे।

op


Related posts

MREI में रिसैटलमैंट ट्रेनिंग के तहत रिटेल मैनेजमेंट एंड सप्लाई चेन प्रोग्राम का हुआ समापन

Metro Plus

बुजुर्ग व दिव्यांग मतदाता घर से वोटिंग का चुन सकते हैं विकल्प, देखें कैसे?

Metro Plus

Dynasty इंटरनेशनल स्कूल Road Safety Quis प्रतियोगिता के फाईनल में प्रथम

Metro Plus