Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

फ्रेंड्स रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन ने धूमधाम से मनाया गणतंत्र दिवस

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 27 जनवरी: सैक्टर-16 स्थित फ्रेंड्स रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन ने गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया। इस अवसर पर सांस्कृतिक प्रस्तुतियां देने वाले बच्चों को भी प्रोत्साहित किया गया।
फ्रेंड्स रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन ने रंगा-रंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों, सुमधुर भजन संगीत और खानपान की व्यवस्था की। जिसमें स्थानीय लोगों ने बड़ी संख्या में भागीदारी की और नन्हे-मुन्ने बच्चों ने अपनी प्रस्तुतियों से सभी का मन-मोह लिया। कार्यक्रम में प्रधान नवीन चौधरी ने झंडोरोहण किया।
इस अवसर पर प्रधान नवीन चौधरी ने सभी का स्वागत करते हुए गणतंत्र दिवस की सभी को बधाई दीं। उन्होंने बताया कि आज हम अपने देश का 70वां गणतंत्र दिवस मना रहे हैं। तो इसके पीछे असंख्य लोगों के बलिदान की कहानियां छुपी हुई हैं। इन कहानियों को हमें कभी नहीं भूलना है और अपने बच्चों को भी बताना है। उन्होंने कहा कि आज देश की एकता को बचाए रखने के लिए हमें अपने महापुरुषों के बलिदान को याद रखना होगा। उन्होंने कहा कि गणतंत्र दिवस का हरेक भारतीय के जीवन में बड़ा विशिष्ट स्थान है। उन्होंने निवासियों को बताया कि एसोसिएशन ने सैक्टर की सफाई, सुरक्षा, सुंदरता के लिए कई कार्य किए हैं एवं निरंतर प्रयत्नशील है।
इस मौके पर रमेश मदान, ओपी गेरा, के.एल. भनोट, के.के. वर्मा, वीपी सूद, विपिन मेंहदीरत्ता आदि स्थानीय निवासी मौजूद थे।


Related posts

FMS स्कूल में वार्षिक प्रदर्शनी 2024-25 का आयोजन किया गया

Metro Plus

उद्योगपति जे.पी. मल्होत्रा ने विद्यार्थियों से किए अपने जीवन के अनुभव सांझे

Metro Plus

बीके पब्लिक हाई स्कूल में किया गया प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का आयोजन

Metro Plus