Metro Plus News
Uncategorized

सीलिंग विवाद: मुख्यमंत्री को दिखाए जा सकते हैं काले झंडे

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 10 फरवरी: सेक्टर-9-10 व 10-12 डिवाइडिंग रोड़ पर नगर निगम द्वारा सोमवार, 11 फरवरी को होने जा रही तोड़फोड़ और सीलिंग की कार्यवाही के विरोध में व्यापारी वर्ग में भारी आक्रोश बना हुआ है। जहां नगर निगम RWA द्वारा डाली गई याचिका की सुनवाई के बाद हाईकोर्ट के आदेशों पर तोड़फोड़ और सीलिंग करने पर आमादा है वहीं व्यापारी वर्ग सत्तारूढ़ राजनेताओं द्वारा उनके प्रति सकारात्मक रूख ना दिखाने पर इस कार्रवाई के खिलाफ आर-पार की लड़ाई करने के मूड में हैं।
आज पूरे दिन दुकानदारों द्वारा इस बारे में तरह-तरह की बातों और मीटिंग के बाद कल सोमवार, 11 फरवरी को इस सम्बंध में उपरोक्त मार्किट के दुकानदारों द्वारा प्रातः 7.00 बजे सेक्टर-10 DLF में होटल Welcome में एक मीटिंग बुलाई गई है। बताया जा रहा कि इस मीटिंग में सेक्टर-7-10 मार्किट के दुकानदार भी आएंगे जिन्होंने इन्हें अपना समर्थन दिया है। इसके लिए आज पूरे दिन दुकानदारों द्वारा प्रत्येक दुकान पर जाकर अपने दुकानदार भाइयों से समर्थन देने की अपील की।
इस संबंध में हरियाणा कांग्रेस के प्रवक्ता विकास चौधरी ने कहा है कि सरकार रोजगार देने की बजाए रोजगार बन्द करने में लगी है। चौधरी ने कहा है कि वो किसी कीमत पर उपरोक्त मार्किट में तोड़फोड़ और सीलिंग नहीं होने देंगे। साथ ही उनका यह भी कहना था कि वो कल सोमवार को बल्लभगढ़ में रेस्ट हाउस का उदघाटन करने आ रहे मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर को काले झंडे दिखाएंगे जो कि व्यापारियों को बर्बाद करने पर तुले हुए हैं।

MCF का बरसेगा कहर: TIMPY फार्म, BROTHERS दा DHABA आदि होटलों पर होगी तोड़फोड़ व सीलिंग, साईकल ट्रैक भी होगा कब्जामुक्त


Related posts

DPS-19 प्रिंसिपल ने स्कूल की आमदनी व खर्चा दिखाने से किया इंकार, गुस्साए पेरेंट्स ने जमकर किया विरोध प्रदर्शन ।

Metro Plus

रोटरी ब्लड बैंक की अपील, रक्तदान कर जरूरतमंदों की मदद करें।

Metro Plus

सर्वोदय और एशियन हॉस्पिटल के कर्मचारी रेमेडिसिवर इंजेक्शनों की कालाबाजारी करते गिरफ्तार, 20 इंजेक्शन बरामद।

Metro Plus