Metro Plus News
उद्योग जगतफरीदाबादहरियाणा

शहर के उद्योगपति एस.एस. बांगा ने अमर शहीदों के नाम पर पौधे लगाकर अनोखे तरीके से दी श्रद्धांजलि

मैट्रो प्लस से महेश गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 20 फरवरी: शहर के प्रमुख उद्योगपति एस.एस. बांगा ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा में अमर शहीद हुए जवानों की याद में अनोखे तरीके से श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने अमर शहीद हुए सभी जवानों के नाम पर औद्योगिक क्षेत्र सैक्टर-58 में दो-दो पौधे लगाए। पौधे के वृक्ष बन जाने तक इसकी देखभाल भी विक्टोरा टूल्स कंपनी द्वारा किया जाएगा।
उद्योगपति एस.एस. बांगा ने औद्योगिक क्षेत्र में बड़ी संख्या में उन्होंने पौधे लगाकर एक मिसाल कायम कि है। विक्टोरा टूल्स के श्री बांगा ने बताया कि हमारे पुलिस सेना के जवान पावन भूमि की रक्षा के लिए जान की बाजी लगा देते हैं। इस धरती की रक्षा करने वाले सभी नौजवानों की याद में सालों भर विक्टोरा टूल्स की तरफ से निरंतर अंतराल पर पौधारोपण किया जाएगा। पुलवामा में शहीद हुए जवानों की याद में दो-दो पौधे लगाए गए हैं। इसका मकसद अमर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि के साथ-साथ हर भारतीय अपनी धरती के प्रति बेहतर पर्यावरण को लेकर संवेदनशील हो ध्येय है।
इस मौके पर डीसीपी एनआईटी विक्रम कपूर ने उद्योगपति बांगा के कार्यों की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि एक सच्ची श्रद्धांजलि है साथ ही अन्य को प्रेरित करने वाला भी कार्य है। इस अवसर पर सैक्टर 58 के उद्योगपति झाड़ शेतली के आरडब्ल्यूए के पदाधिकारी गण विक्टोरा टूल्स के बड़ी संख्या में कर्मचारी अधिकारी मौजूद थे।


Related posts

नाटकों के मंचन द्वारा हम नाटक कला के प्रति लगाव पैदा कर सकते हैं: जितेंद्र सिंगला

Metro Plus

आशिक मिजाज सावधान! ध्यान रहें, जिस महिला को वो छेड़ रहे हैं कहीं वो पुलिसवाली तो नहीं?

Metro Plus

मैट्रो अस्पताल में लगाया गया नि:शुल्क मधुमेहर जांच शिविर

Metro Plus