Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

लखन सिंगला ने लोकसभा चुनावों में अवतार भड़ाना को जिताने का किया वादा


मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 27 अप्रैल:
लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार अवतार सिंह भड़ाना वरिष्ठ साथी लखन कुमार सिंगला से मिले। जहां सिंगला ने भड़ाना का कांग्रेसी पटका पहनाकर और मुंह मीठा कर स्वागत किया।
इस मौके पर कांग्रेस उम्मीदवार अवतार सिंह भड़ाना ने सिंगला से चुनाव में समर्थन मांगा वहीं सिंगला ने भी उन्हें पूरा साथ देने का वादा किया। सिंगला ने भड़ाना से वादा किया कि वह उन्हें फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से रिकॉर्ड मतों से जिताकर भेजेंगे और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने में कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ेंगे। सिंगला ने कहा कि वह लोगों के घर-घर जाकर वोट मांगेंगे और कांग्रेस की नीतियों के नाम पर वोट मांगेंगे।
इस अवसर पर कांग्रेस नेता लखन कुमार सिंगला ने अवतार सिंह भड़ाना का पूरा साथ देने का वादा करते हुए दोहराया कि हरियाणा की दस की दस सीटें इस बार कांग्रेस को मिलेंगी जिससे राहुल गांधी के पीएम बनने में कोई कसर नहीं रह जाएगी।
इस मौके पर लखन कुमार सिंगला ने कहा कि वह रविवार को ओल्ड फरीदाबाद में पार्टी कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों के साथ बैठक कर पूरी रणनीति बनाएंगे और जिम्मेदारियां देंगे जिससे कि फरीदाबाद लोकसभा की सीट कांग्रेस की झोली में निश्चित तौर पर आ सके।


Related posts

जनहित सेवा संस्था ने नशे के प्रति लोगों को किया जागरूक।

Metro Plus

प्ले स्कूल संचालक सावधान, बिना रजिस्ट्रेशन स्कूल चलाया तो होगी कानूनी कार्यवाही: DC

Metro Plus

आईएमए का राष्ट्रीय सत्याग्रह स्थगित

Metro Plus