Metro Plus News
फरीदाबादराजनीति

आखिर पुन: महाराजा अग्रसेन पार्क बोर्ड पर लिखा गया, शरारती तत्वों के खिलाफ कार्यवाही की मांग

Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट
Ballabgarh News, 1 अगस्त:
पूर्वी चावला कालोनी में महाराजा अग्रसेन पार्क के बोर्ड पर से महाराणा प्रताप पार्क का नाम हटाकर वहां दोबारा से महाराजा अग्रसेन पार्क लिख दिया गया है। इस अवसर पर वहां व्यापार संगठन चावला कालोनी के संस्थापक अशोक मंगला की अगुवाई में अग्रवाल वैश्य समाज के प्रधान बलराम गर्ग, महाराजा अग्रसेन समिति के प्रधान जितेंद्र सिंगला,धौजिया संगठन के प्रधान कैलाश चंद गर्ग आदि अग्रवाल समाज के गणमान्य लोग विशेष तौर पर उपस्थित थे। समाज के लोगों ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि वो उन शरारती तत्वों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करे जिन्होंने बोर्ड पर से महाराजा अग्रसेन पार्क का नाम हटाकर वहां गैर-कानूनी रूप से महाराणा प्रताप पार्क लिखा था।
ध्यान रहे कि पूर्वी चावला कॉलोनी में बने महाराजा अग्रसेन पार्क पर लगे नगर निगम के बोर्ड पर से किन्हीं शरारती तत्वों द्वारा बोर्ड पर से महाराजा अग्रसेन पार्क का नाम मिटाकर वहां महाराणा प्रताप पार्क लिख दिया गया था। इस कारण अग्रवाल समाज में लोगों में भारी रोष व्याप्त था। लेकिन आज अग्रवाल समाज के कुछ गणमान्य लोगों ने उक्त बोर्ड पर पेन्ट कराकर वहां पुन: महाराजा अग्रसेन पार्क लिखवा दिया।
गौरतलब रहे कि नगर निगम फरीदाबाद की सदन की बैठक में जून-2015 में नगर निगम के उक्त पार्क का नाम महाराजा अग्रसेन पार्क करने का प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित किया गया था। जिसके चलते नगर निगम ने वहां सरकारी खर्चे से महाराजा अग्रसेन पार्क के नाम का बोर्ड लगवा दिया था। लेकिन पिछले दिनों पूर्व कुछ शरारती तत्वों ने उक्त बोर्ड पर से महाराजा अग्रसेन पार्क का नाम पोतकर वहां पेन्ट से महाराणा प्रताप पार्क लिखवा दिया था।


Related posts

दिव्यांग जन समाज का अहम हिस्सा हैं: राजेश नागर

Metro Plus

लायंस क्लब की गतिविधियां को बढ़ाने से जरूरतमंद तक पहुंचेगी मदद: एनके गुप्ता

Metro Plus

चारा घोटाला में Lalu Yadav को साढ़े तीन साल की सजा और पांच लाख का जुर्माना

Metro Plus