Metro Plus News
फरीदाबादराजनीति

Seema Trikha ने किया 11 KM लंबी पानी की Pipe Line के निर्माण कार्य का शुभारंभ

Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट
Faridabad News, 3 अगस्त:
बडखल विधायिका श्रीमती सीमा त्रिखा ने आज शिवदुर्गा विहार, लकड़पुरवार्ड 21 में अमृत योजना के अंतर्गत बनने वाली 11 किलोमीटर लंबी पानी की पाइप लाइन के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया। लगभग 10 करोड़ रुपए से अधिक की लागत से बनने वाली इस पाइप लाइन से स्थानीय निवासियों को काफी राहत मिलेगी।
इस अवसर पर श्रीमती त्रिखा ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री मनोहरलाल की जोड़ी ने देश और प्रदेश में विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं। सभी क्षेत्रों में बिना किसी भेदभाव के समान रूप से विकास हो रहा है। पुरानी सरकारों की तरह भाजपा सरकार के कार्यकाल में विकास कार्यों के लिए किसी भी प्रकार के धन की कमी नहीं है क्योंकि भाजपा सरकार साफ नीयत और छवि की सरकार है जिसमें भ्रष्टाचार के लिए कोई स्थान नहीं है। साथ ही विधायिका ने इस अवसर पर सभी संबंधित अधिकारियों और कर्मचारियों को निर्देश दिए कि वे विकास कार्यों में किसी भी प्रकार की कोताही नहीं करें और जनता के सहयोग से उनकी समस्याओं के निराकरण के लिए हमेशा तत्पर रहें, क्योंकि यही भाजपा सरकारों की प्राथमिकता है।
इस अवसर पर मुख्य रूप से ओमप्रकाश श्रीवास्तव, हरिंदर भड़ाना, घुरन झा, जगजीत सिंह बिष्ट, सरजीत आर्य, करमबीर आर्य, ओमप्रकाश चौहान, बुधराम भड़ाना, रवि भड़ाना (मंडल अध्यक्ष किसान मोर्चा), नरेश, जॉर्ज आंटी, कुलदीप मेहता, हरिओम शर्मा, दिनेश मुखिया, गौतम मौर्य, गौरव तिवारी, मोनू यादव, राजू, गुलशन डुडेजा, हरिंदर सिंह, अनिल मादन, रचना गेरा, कैलाश चावला, कमल, बिट्टू, कमल चोपड़ा, श्रीपाल, ललित गेरा व अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।


Related posts

सूखे कद्दू को बांधकर पार किया जा सकता है गहरा पानी: डॉ०एमपी सिंह

Metro Plus

YMCA में डेटा एनालिटिक्स पर आठ दिवसीय कार्यशाला का शुभारंभ

Metro Plus

बूचडखाने को हटाने के लिए धर्मबीर भड़ाना के नेतृत्व में केन्द्रीय राज्यमंत्री से मिले लोग

Metro Plus