Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

FMS का 26वां शपथ ग्रहण समारोह बहुत धूमधाम से मनाया गया

Metro Plus से Naveen Guptaकी रिपोर्ट
Faridabad News, 12 अगस्त:
सैक्टर-31 स्थित फरीदाबाद मॉडल स्कूल में 26 वां शपथ ग्रहण समारोह मनाया गया। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि प्रख्यात कवि दिनेश रघुवंशी, इंदु रघुवंशी, प्रसिद्ध शिक्षाविद् और एफएमएस प्रबंध समिति के सदस्य एस.आर. तेवतिया, प्रसिद्ध शिक्षाविद् और चेयरमैन, एफ.एम.एस. प्रबंध समिति तथा हरियाणा सरकार की चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के चेयरमैन एच.एस. मलिक, एफ.एम.एस. की अकादमिक डॉयरेक्टर शशी बाला, एफ.एम.एस. मैनेजिंग कमेटी के सदस्य व प्रतिष्ठित उद्योगपति जे.पी. मल्होत्रा व अनिता मल्होत्रा सम्माननीय अतिथि के रूप में उपस्थित थे। समारोह की शुरूआत विशिष्ट अतिथियों द्वारा दीप प्रज्ज्वलन के साथ हुई। एफ.एम.एस. के छात्रों ने विशिष्ट अतिथियों का स्वागत एक मधुर स्वागत गीत केसाथ किया।
इस आयोजन का मुख्य आकर्षण इंटर हाउस देशभक्ति नृत्य प्रतियोगिता थी। जिसमें चारों सदनों के विद्यार्थियों ने दर्शकों को शक्ति से भरपूर और देशभक्ति से ओत-प्रोत प्रस्तुतियों से मंत्रमुग्ध कर दिया। सम्माननीय अतिथियों ने शैक्षणिक सत्र 2019-2020 के लिए विद्यार्थी परिषद के सदस्यों को बैज प्रदान किए। हेड बॉय मास्टर आर्यन गुप्ता और हेड गर्ल मिस मोक्षा जादोन ने विद्यार्थी परिषद के अन्य सदस्यों के साथ शपथ ली।
इस मौके पर माननीय अतिथि दिनेश रघुवंशी ने अपनी विचारशील कविताओं के साथ छात्रों को प्रेरित किया और अच्छी तरह से सिंक्रनाइज किए गए आयोजन के लिए स्कूल प्रबंधन की प्रशंसा की। विशिष्ट अतिथियों ने छात्रों को बधाई दी और राष्ट्रीय एकता की दिशा में काम करने की आवश्यकता पर जोर दिया। निदेशक प्राचार्य उमंग मलिक ने विशिष्ट अतिथियों को स्मृति चिन्ह भेंट किए।


Related posts

जन सेवा सप्ताह के अन्तर्गत भाजपा ने किया विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन

Metro Plus

वरिष्ठ नागरिकों को उद्योग मंत्री ने दी भव्य सीनियर सिटीजन क्लब की सौगात

Metro Plus

गढ़वाल सभा के चुनाव कराने और स्टॉफ को सेलरी देने को लेकर आरोप-प्रत्यारोप!

Metro Plus