Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

एसआरएस इंटरनेशनल स्कूल के छात्र ने स्वर्ण एवं रजत पदक जीत कर किया विद्यालय का नाम रोशन

नवीन गुप्ता
फरीदाबाद, 16 अप्रैल: एसआरएस इंटरनेशनल विद्यालय के 5वीं कक्षा के छात्र सार्थक ने नई दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित कराटे प्रतियोगिता में स्वर्ण एवं रजत पदक प्राप्त कर एसआरएस इंटरनेशनल विद्यालय तथा अपने माता-पिता का गौरव बढ़ाया है। एसआरएस इंटरनेशनल विद्यालय का ध्येय अपने छात्रों को शिक्षा के साथ-साथ खेल-कूद में भी बढ़-चढ़ कर भाग लेने के लिए प्रेरित करना है।
ग्रेटर फरीदाबाद में पिछले माह शुृरू हुए एसआरएस इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों ने अभी से अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाना शुरू कर दिया है। गत् 14 अप्रैल को दिल्ली के तालकटोर स्टेडियम में राष्ट्रीय स्तर की कराटे प्रतियोगिता में विद्यालय के छात्र ने एक स्वर्ण व रजत पदक हासिल कर विद्यालय व हरियाणा का नाम पूरे देश में रोशन करने का काम किया है।
उक्त जानकारी देते हुए स्कूल के प्रवक्ता ने बताया कि एसआरएस के पांचवी कक्षा के छात्र सार्थक ने यह उपलब्धि हासिल कर अपने नाम को तो सार्थक किया है ही साथ ही विद्यालय के नाम को भी राष्ट्रीय स्तर पर स्थापित करने का काम किया है। स्कूल प्रवक्ता के अनुसार यह सब एसआरएस ग्रुप के सीएमडी के डायरेक्टर डा० अनिल जिंदल की सोच और विद्यालय प्रबंधन के उन प्रयासों का परिणाम है जिनके तहत स्कूल में शिक्षा के साथ साथ छात्रों को खेल कूद के लिये भी बेहतर वातावरण उपलब्ध करवाया जा रहा है।srs logo


Related posts

उपायुक्त डॉ. अमित कुमार अग्रवाल ने डॉ. एमपी सिंह को प्रशंसा-पत्र भेंट कर सम्मानित किया

Metro Plus

सावधान! प्रोपर्टी टैक्स जमा न करवाने पर MCF ने सील की 38 इकाइयां।

Metro Plus

MAF की मीटिंग में अधिकारियों ने किया उद्योगपतियों सेे संस्थानों में सेफ्टी रखने का आह्वान

Metro Plus