Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

स्मृति ईरानी ने कहा, लक्ष्मी कमल पर आती है इसलिए 21 को कमल को जिताना

राजेश नागर के समर्थन में आई स्मृति ईरानी ने कहा दिशाहीन है कांग्रेस
Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट
Faridabad News, 11 अक्टूबर:
तिगांव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार राजेश नागर ने तिगांव अनाज मंडी में एक बड़ी जनसभा का आयोजन किया जिसमें केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर जबरदस्त प्रहार करते हुए भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर को जिताने की अपील की।
इस मौके पर स्मृति ईरानी ने कहा कि आसान नहीं होता भ्रष्टाचारियों से लडऩा। मैने अमेठी में देखा इसलिए ये कह रही हूं। राजेश नागर ने जिस लड़ाई को छेड़ा है उसमें उनका साथ दें। 21 अक्टूबर को कमल के फूल के सामने वाला बटन दबा कर राजेश नागर को जितना है।
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि आप ऐसी पार्टी को वोट न दे जो खुद दिशाहीन और नेतृत्वहीन हो चुकी है। किसी को नहीं पता की कांग्रेस के नेता दिल्ली में हैं या बैंकॉक में हैं। इनके नेता को जनता की कोई परवाह नहीं हैं। पिछली बार की गलती को दोबारा से मत दोहराना। उन्हें पता है की ऐसे भ्रष्टाचारियों से लडऩा कोई आसान काम नहीं हैं। इसलिए आप सब लोग राजेश नागर बनके पार्टी के लिए काम करों और यहां से इस बार कमल का फूल खिलाओ।
इस मौके पर सभा को सम्बोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर ने मोदी और मनोहर की नीतियों के बारे में बताते हुए कहा कि तिगांव विधानसभा क्षेत्र के लोग मेरे घर परिवार के लोग हैं। मेरा उनसे नेता और वोटर का रिश्ता नहीं बल्कि बेटा और भाई का रिश्ता है। मैने पूरे पांच साल तक पार्टी का अनुशासित सिपाही बन के तिगांव विधानसभा क्षेत्र के लोगों की सेवा की है। आगे भी करता रहूंगा।
इस अवसर पर फरीदाबाद के तिगांव विधानसभा में जनसभा को सम्बोधित करते हुए।
इस मौके पर हरियाणा सरकार के मंत्री विपुल गोयल, भाजपा के वरिष्ठ नेता रूपचंद नागर ने भी सभा को सम्बोधित किया।


Related posts

हर व्यक्ति हर वर्ष एक पेड़ लगाए और 3 साल तक पाले: जितेंद्र यादव

Metro Plus

दिव्यांगों को कृत्रिम पैर देने के लिए डीपीएस स्कूल के छात्रों ने लगाई जम्प

Metro Plus

एसजीएम नगर के लगभग 200 घरों को पेयजल संकट से जूझना पड़ेगा।

Metro Plus