Metro Plus News
दिल्लीरोटरी

Rotary क्लब दिल्ली मंथन ने किया मिनी Volleyball टूर्नामेंट का आयोजन

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
नई दिल्ली, 26 अक्टूबर:
रोटरी क्लब ऑफ दिल्ली मंथन द्वारा एक मिनी वॉलीबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। दो दिवसीय इस वॉलीबॉल टूर्नामेंट को दिल्ली वॉलीबॉल एसोसिएशन के सहयोग से आयोजित किया गया था। सोमी नगर मॉडल स्कूल में आयोजित किया गया यह टूर्नामेंट 14 साल से कम उम्र के बच्चों के लिए था। रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद सेंट्रल द्वारा स्पोर्ट किए गए इस मिनी वॉलीबॉल टूर्नामेंट में पूरी दिल्ली से 37 टीमों ने हिस्सा लिया जिसमें लड़के और लड़कियां भी शामिल थीं।
इस मिनी वॉलीबॉल टूर्नामेंट के उद्वघाटन और समापन समारोह में रोटरी के डिस्ट्रिक्ट गर्वनर इलेक्ट संजीव राय मेहरा, डिस्ट्रिक्ट गर्वनर नॉमिनी अनूप मित्तल, प्रेसिडेंट अश्वनी सिंघल और रोटरी क्लब ऑफ दिल्ली मंथन के पूर्व प्रधान राजेश मित्तल, रोटरी फरीदाबाद सेंट्रल से प्रेसिडेंट ओ.पी. गुलाटी, सोमी नगर मॉडल स्कूल की प्रिंसिपल सुश्री आरती प्रसाद आदि गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।
वॉलीबॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया के उपाध्यक्ष कुलदीप वत्स द्वारा इस अवसर पर विजेता टीमों को नकद पुरस्कार दिया गया।
काबिलेगौर रहे कि रोटरी क्लब ऑफ दिल्ली मंथन ने लगातार दूसरे वर्ष इस टूर्नामेंट का सफलतापूर्वक आयोजन कर एक उपलब्धि हासिल की है। रोटरी मंथन का इस टूर्नामेंट को करने का उद्देश्य क्लब के इस क्लब के सदस्यों द्वारा बच्चों में वॉलीबॉल के खेल में जबरदस्त रुचि विकसित करना हैं। क्लब के सदस्य चाहते हैं कि वे अंतर्राष्ट्रीय स्तर के खिलाडिय़ों के लिए मार्ग प्रशस्त करें।


Related posts

नेता दफ्तर में रहेंगे, कोई ड्रामा नहीं चाहिए, हम पेशी के लिए कोर्ट जाएंगे : सोनिया गांधी

Metro Plus

मानव रचना यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में किया गया प्रतिभाशाली स्टूडेंट्स को डिग्री देकर सम्मानित

Metro Plus

दूल्‍हा बने देवर को भाभी के किस करने पर लड़की वालों ने बरातियों को पीटा, रिश्‍ता तोड़ा

Metro Plus