Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादराजनीति

सात समंदर पार लंदन से अवार्ड लेकर आए शिक्षाविद्व सतीश फौगाट को किया गया अभिनंदित

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 29 नवम्बर:
लंदन से एजुकेशन ऑफ अवार्ड लेकर लौटे फौगाट पब्लिक सी.सै. स्कूल के डॉयरेक्टर एवं शिक्षाविद्व सतीश फौगाट को शहर के शिक्षाविद्वों द्वारा अभिनंदित किया गया। यह सम्मान समारोह सैक्टर-12 के सिटी मॉल में स्थित ब्रू एंड बैरल रेस्टरों में आयोजित किया गया था जिसमें एनआईटी से विधायक नीरज शर्मा मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद थे। ध्यान रहे कि सतीश फौगाट को 20 नवम्बर को ब्रिटिश संसद के एक कक्ष में उनके शिक्षा क्षेत्र में सराहनीय कार्य के लिए नोएडा (यूपी) के एक ट्रस्ट द्वारा सम्मानित किया गया था।
इस अवसर पर एनआईटी से विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि यह उनके विधानसभा क्षेत्र के लिए गर्व का विषय है कि सतीश फौगाट सात समंदर पार से ऐसे देश में सम्मान पाकर लौटे हैं, जिस देश ने दुनिया में 200 साल व भारतवर्ष पर भी 100 वर्ष राज किया।
इस मौके पर नेशनल इंडिपेंडेंट स्कूल एलायंस (निसा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ० कुलभूषण शर्मा, आइडियल प्राइवेट स्कूल एशोसिएशन के पूर्व प्रधान डॉ० बी.कुमार वाष्र्णेय, यूनाइटेड प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के उप-प्रधान राजेश मदान, बल्लबगढ़ प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के प्रधान चन्द्रसेन शर्मा, महासचिव सतीश शर्मा, जेपी सिंह, राजकुमार सिसोदिया, मोती, श्यामसुन्दर कौशिक, अवतार सिंह कालीरमण, ओमेंद्र चौधरी, मानसिंह नागर (संजय), जेपी राय, हरिचंद वैष्णव, अमित जैन, रामबीर भड़ाना, निसा के राष्ट्रीय खजांची प्रेमचंद देशवाल, कार्यकारी सदस्य सैंट थॉमस इत्यादि मौजूद थे।
वहीं कार्यक्रम में सतीश फौगाट ने अपने धन्यवादी सम्बोधन में कहा कि ये सभी स्कूल साथियों का ही जोश व उत्साह है जिसकी बदौलत वे सामाजिक सरोकार में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले पाते हैं और उनका हौंसलावर्धित रहता है। उन्हें पूर्ण उम्मीद है कि ऐसा ही प्यार व स्नेह भविष्य में भी मिलता रहेगा।
बल्लबगढ़ प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के प्रधान चन्द्रसेन शर्मा व उनकी टीम ने श्री फौगाट को शाल ओढ़ाकर व पुष्प गुच्छ देकर अभिनंदित किया।


Related posts

साधारण कैदी के तरह व्यवहार किए जाने पर लालू ने की CBI जज से शिकायत

Metro Plus

भारत विकास परिषद् संस्कार सेवा ट्रस्ट रविवार से करेगा शमशान घाट सैक्टर-8 का जीर्णोद्धार

Metro Plus

बेटियों का आर्शिवाद लेकर की नए वर्ष की शुरूआत – हरीश चन्द्र आज़ाद

Metro Plus