Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

कांग्रेसी नेता के परिवार पर हुए हमले को लेकर एसीपी से मिले कांग्रेसी नेता

Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट
Faridabad News, 17 फरवरी:
कांग्रेसी नेता अनिल कुमार के परिवार पर हुए जानलेवा हमले को लेकर जिले के कांग्रेसी पुलिस कमिश्रर कार्यालय में पहुंचे, जहां पुलिस कमिश्रर की अनुपस्थिति में कांग्रेसियों ने एसीपी राजेश कुमार से मुलाकात की और इस मामले में दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही करने की मांग की।
इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं प्रदेश प्रवक्ता सुमित गौड़, प्रदेश महासचिव बलजीत कौशिक, प्रवक्ता एवं महिला कांग्रेसी नेत्री पराग शर्मा, चेयरमैन डॉ० एसएल शर्मा, अनीशपाल, सुरेंद्र सिंह, सुरेंद्र जायसवाल, संजय सोलंकी, रामजीलाल, रूपा गौतम, प्रियंका, पूनम राघव, पुरूषोत्तम लाल, डॉ० कुमार, सुरेश आर्य, रामगोपाल, बिजेंद्र मावी, अनिल शर्मा, विपिन कुमार प्रेम सिंह सहित अनेकों कांग्रेसी कार्यकर्ता उपस्थित थे। कांग्रेसियों ने संयुक्त रूप से इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि इस प्रकार कांग्रेसी नेताओं पर हमले होना भाजपा सरकार की सुरक्षा की पोल खोलता है और आज जिस प्रकार की कानून व्यवस्था जिले व प्रदेश की है, उसमें कोई सुरक्षित नहीं है, हर व्यक्ति अपने जानमाल की सुरक्षा को लेकर चिंतित है। कांग्रेसियों ने कहा कि अनिल शर्मा के परिवार पर हमला कोई पहली बार नहीं हुआ बल्कि उक्त दोषी पहले भी उनके घर पर हमला कर चुके है, लिहाजा पुलिस को इस मामले में कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए।
इस मौके पर एसीपी राजेश कुमार ने कांग्रेसियों की बातों को ध्यान से सुनने के बाद तुरंत थाने के एसएचओ व आईओ को इस मामले में कड़े निर्देश देते हुए कहा कि वह जल्द से जल्द दोषियों को गिरफ्तार कर और अनिल शर्मा के घर पर पुलिस गश्त करें ताकि हमलावर दोबारा हमला करने का दुस्साहस न कर सके।


Related posts

फरीदाबाद में कोरोना से बचाव के लिए जागरूकता अभियान चलाएगा व्यापार मंडल

Metro Plus

FMS के kids world द्वारा सिंह सभा गुरूद्वारा का दर्शन किया गया

Metro Plus

हरियाणा सरकार के पांच अधिकारियों को सजा: सरकार को लगा झटका

Metro Plus