Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

Vidyasagar International स्कूल के छात्र ने हासिल किया बायजू टेस्ट में प्रथम स्थान

Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट
Faridabad News, 19 मार्च:
विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल, तिगांव के कक्षा 8वीं के छात्र निखिल कौशिक ने बायजू (जोकि देश की एक प्रतिष्ठित लर्निंग एप है) द्वारा आयोजित प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया। प्रतियोगिता में निखिल द्वारा यह उपलब्धि हासिल करने पर उसे अवार्ड के रूप में एक टैब, ग्रीटिंग व 2 वर्ष के फ्री एजुकेशन मेटेरियल बैग दिया गया। निखिल को यह सम्मान स्कूल की प्रिंसिपल कुलविंद्र कौर एवं बायजू के सुंधाशु द्वारा दिया गया।
इस अवसर पर खुशी व्यक्त करते हुए स्कूल के डॉयरेक्टर दीपक यादव ने निखिल को शुभकामनाएं देते हुए बताया कि बायजू स्कूल का लर्निंग पार्टनर भी है जो बच्चों को इम्प्रूव करने में मदद करता है। उन्होंने कहा कि स्कूल निखिल की इस उपलब्धि ने स्कूल को गौरवान्वित किया है और स्कूल के अन्य बच्चे भी मेहनत कर रहे हैं जिसके परिणाम सामने आ रहे हैं। उन्होंने इस उपलब्धि पर सभी को शुभकामनाएं दीं।
इस अवसर पर स्कूल के डॉयरेक्टर शम्मी यादव, अकेडमिक डॉयरेक्टर सीएल गोयल व अन्य अध्यापकगण उपस्थित रहे। सभी ने छात्र को शुभकामनाएं दीं। निखिल की इस उपलब्धि पर उसके अभिभावकों ने भी काफी खुशी व्यक्त करते हुए स्कूल के इस प्रकार के प्रयासों की सराहना की।


Related posts

फौगाट स्कूल में प्रदीप राणा ने की सिलाई मशीन वितरित

Metro Plus

सीमा त्रिखा की देखरेख में शहर के पत्रकारों का हुआ कोरोना टेस्ट

Metro Plus

परिवार पहचान पत्र में आय वेरिफिकेशन कराने के लिए किसी को पैसा न दें: ADC अपराजिता

Metro Plus