Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिवीडियोहरियाणा

कोरोना दौर में जरूरतमंदों को खाना और मास्क दे समाजसेवा में लगातार जुटे हुए हैं लोकेश कश्यप।

समाजसेवा की मिसाल बन चुके हैं लोकेश कश्यप।
कोरोना जंग जीतने की ख्वाहिश देखो कैसे दिलोदिमाग में छाई हुई हैं लोकेश कश्यप के।
मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 28 अप्रैल:
कोरोना महामारी के इस दौर में हर कोई यथासंभव जरूरतमंदों की मदद करने में लगा हुआ है। कोई जरूरतमंदों को राशन दे रहा हैं तो कोई उनकी पेट की भूख शांत करने के लिए उनको बना-बनाया खाना मुहैया करा रहा है। ऐसे ही लोगों की लिस्ट में एक नाम शुमार है लोकेश कश्यप का जोकि देश की एक जानी-मानी प्राईवेट कंपनी में बतौर सीनियर मैनेजर कार्यरत हैं। पिछले करीब एक महीने से लोकेश अपने सामथ्र्यनुसार जरूरतमंदों की सेवा करने में जुटे हुए हैं। जहां वे रोजाना झुग्गी-बस्ती में जाकर वहां लोगों की भूख शांत करने में लगे हुए हैं, वहीं कोरोना जैसी महामारी से बचने के लिए उन्हें मास्क भी बांट रहे हैं।
इसी क्रम में आज लोकेश कश्यप ने आज फरीदाबाद पुलिस की मिसिंग सैल के इंचार्ज नरेन्द्र शर्मा और उनकी टीम के साथ मिलकर संत नगर में 2000 मास्क बांटे। इससे पहले लोकेश जेसीबी कंपनी की मदद से करीब तीन हजार टिफिन खाने के रोजाना जरूरतमंदों को पहुंचा रहे हैं। इनमें से एक हजार टिफिन लदियापुर, खंदावली और देवली नामक उन तीन गांवों में पहुंचाए जा रहे हैं जोकि जेसीबी कंपनी ने एडोप्ट कर रखे हैं।
कोविड-19 को जीतने की इस जंग में लोकेश कश्यप ने कोविड उन वेरियर्स, पुलिसकर्मियोंं, नर्सें, पेरा-मेडिकल स्टॉफ, डिलीवरी ब्वॉयज, क्लीनर सहित पुलिस कमिश्रर केके राव, JCB कंपनी के MD एवं CEO सुबीर चौधरी तथा यूनियन लीडर सुरेन्द्रपाल आदि का खासतौर पर धन्यवाद किया है जिन्होंने उनके इस कार्य में उनकी हौँंसलाअफजाईं करते हुए उनकी हरसंभव मदद भी की है।


Related posts

विपुल गोयल पर हल्ला बोलते हुए विकास चौधरी ने उठाया पलवल तक मैट्रो परियोजना का मुद्दा

Metro Plus

विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल में बच्चों ने मनाया World Smile day

Metro Plus

यूनाईटेड प्राईवेट स्कूल एसोसिएशन की अपील, बिना किसी हिचकिचाहट के बच्चों को भेजें स्कूल।

Metro Plus