Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

रेडक्रॉस सोसायटी द्वारा 220 से अधिक जरूरतमंद लोगों को सूखा राशन वितरित किया गया

Metro Plus से Jassi Kaur की रिपोर्ट
Faridabad News, 25 जून:
वैश्विक महामारी कोविड-19 के दौर में जिला रेडक्रॉस सोसायटी ने जरूरतमंद व गरीब लोगों को खाने.पीने से लेकर दवा तक उपलब्ध कराने हेतु मोर्चा संभाल रखा है। इसी संदर्भ में जिला रेडक्रॉस सोसायटी ने सैक्टर-12 स्थित लघुसचिवालय परिसर में 220 से अधिक जरूरतमंद लोगों को सूखा राशन वितरित किया।
इस मौके पर जिला रेडक्रॉस सोसायटी के सचिव विकास कुमार ने कहा कि जैसा कि सभी को पता है अभी इस बीमारी का कोई इलाज उपलब्ध नहीं हो पाया है तो सावधनियों से और इम्युनिटी पावर से ही इस रोग से बचा जा सकता है। उन्होंने कहा कि जिला रेडक्रॉस सोसायटी के कार्यकर्ता जिलेभर में कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ रहे कोरोना योद्धाओं के साथ ही अन्य जरूरतमंदों व गरीब लोगों को मदद पहुंचाने के लिए जी-जान से जुटे हुए हैं। उन्होंने कहा कि रेडक्रॉस सोसायटी हर प्रकार से लोगों की मदद को पूरी तरह प्रयासरत है और लोगों को किसी भी प्रकार की समस्या नहीं होने देगी। उन्होंने लोगों से अपील की कि जागरूक रहकर ही कोरोना महामारी पर काबू पाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि बिना कार्य के बाहर न निकलें और भीड़-भाड़ वाले इलाके में जाने से बचें, फेस पर मास्क का उपपयोग करें तथा दो गज की दूरी का भी पालन करें।
इस अवसर पर जिला रेडक्रॉस समिति के सहायक पुरूषोत्तम सैनी तथा टीबी कार्डिनेटर मधु भाटिया ने राशन वितरण कार्य में सक्रियता से हाथ बंटाया।


Related posts

वैष्णोदेवी मंदिर से गाजे-बाजे के साथ रवाना किए गए भगवान गणपति

Metro Plus

तिगांव विधानसभा को सीएम ने दिया 150 करोड़ का नायाब तोहफा

Metro Plus

उद्योगों की समस्याओं के समाधान के लिए HDIDC ने लगाया सर्विस कैंप

Metro Plus