Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

पहले महिला से दोस्ती की फिर बलात्कार, पुलिस ने किया गिरफ्तार!

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट।
बल्लभगढ़, 24 सितंबर:
महिला थाना पुलिस टीम ने राजेश नामक आरोपी को एक महिला के साथ दोस्ती कर झांसे में लेकर बलात्कार करने के जुर्म में बिहार के सिवान से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।
आपको बता दें कि मामला बल्लभगढ़ जोन का है। कुछ दिन पहले राजेश नाम के व्यक्ति ने एक महिला से दोस्ती की और झांसे में लेकर जबरदस्ती उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी ने महिला की कुछ गलत फोटो भी अपने फोन में बना ली थी जिनको सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देता था।
महिला ने आरोपी की करतूत के संबंध में महिला थाना बल्लभगढ़ पुलिस को इस बारे में शिकायत दी थी जिस पर आरोपी के खिलाफ बलात्कार और IT एक्ट के तहत मामला महिला थाना बल्लभगढ़ में 21 अगस्त को दर्ज किया गया था।
जिसके बाद आरोपी राजेश फरार हो गया था जिसको पकड़ने के लिए SHO महिला थाना पुलिस ने टीम बनाकर सूत्रों के माध्यम से पता किया कि आरोपी अपने गांव सिवान बिहार में भाग गया है और वहीं पर रह रहा है।
जिस पर महिला थाना टीम आरोपी राजेश के गांव सिवान बिहार के लिए रवाना हुई।
टीम ने आरोपी की रेकी की तो पता चला कि आरोपी पुलिस टीम से बचने के लिए अपने घर पर ताला लगाकर घर की छत पर सोता है ताकि सभी को यह लगे कि आरोपी घर पर नहीं है।
टीम ने रात को आरोपी के घर पर रेड की तो आरोपी छत पर सोता हुआ मिला पुलिस को देख आरोपी घर के पीछे गन्ने के खेतों में कूदकर भागने लगा जिस पर पुलिस टीम ने आरोपी का पीछा कर कुछ ही दूरी पर आरोपी को धर दबोचा।
महिला थाना बल्लभगढ़ पुलिस टीम ने आरोपी को अदालत में पेश कर जिला जेल नीमका बंद कराया है।


Related posts

NH-5: पार्षद या अधिकारी, किसकी शहर पर बन रही हैं अवैध कॉमर्शियल बिल्डिंगें?

Metro Plus

मेडिचेक अस्पताल में अब सस्ते रेटों पर इलाज करा सकेंगी गर्भवती महिलाएं

Metro Plus

पेट्रोल पंप और एयर टिकटों की बुकिंग में 2 दिसंबर के बाद नहीं चलेंगे 500 के पुराने नोट

Metro Plus