Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

मिशन जागृति का उद्वेश्य महिलाओं के अंदर ज्यादा से ज्यादा जागरूकता लाना

Metro Plus से Jassi Kaur की रिपोर्ट
Faridabad News, 20 अक्टूबर:
मिशन जागृति की महिला शाखा द्वारा बल्लभगढ़ की त्रिखा कॉलोनी में रोटरी क्लब ग्रीन के साथ मिलकर महिलाओं को सैनिटरी पैड साबुन, मास्क आदि बांटे गए।
इस अवसर पर रूपा सोम सुंदरन और लता सिंगला ने कहा कि मिशन जागृति हमेशा से ही जागरूकता भरे कार्यक्रम करती रही है हमारा मुख्य उद्वेश्य महिलाओं के अंदर ज्यादा से ज्यादा जागरूकता लाना था कि वह अपने पैरों पर खड़ी हो सके इसी के लिए मिशन जागृति ने आत्मनिर्भर केंद्र की शुरूआत कर रखी है।
इस मौके पर रोटरी क्लब ग्रीन के प्रधान राजीव धवन ने कहा कि हमें बहुत अच्छा लगा कि मिशन जागृति की महिला शाखा लगातार महिला उत्थान के लिए काम कर रही है इसी को ध्यान में रखते हुए रोटरी क्लब ग्रीन ने मिशन जागृति को साथ लेकर लगभग 100 महिलाओं को यह सब सम्मान दिया है और आगे भी मिशन जागृति के साथ मिलकर इसी तरह के कार्यक्रम करते रहेंगे।
इस मौके पर मिशन जागृति कि भावना और अरूणा ने कहा कि आज के वक्त में महिलाओं को अपने पैरों पर खड़े होने की स्वावलंबी बनने की बहुत जरूरत है जब महिलाएं सशक्त होंगी तो उनका परिवार सशक्त होगा और जब उनका परिवार सशक्त होगा तो यह देश और समाज सशक्त होगा और आगे बढ़ता जाएगा।
इस अवसर पर रोटरी ग्रीन से प्रदीप साहू और हरीश आहूजा और मिशन जागृति की प्रभा, सुष्मिता, प्रीति, रेनू, मोहिनी, सोनल के साथ-साथ मिशन जागृति के जिला अध्यक्ष विवेक गौतम विशेष रूप से मौजूद रहे।


Related posts

Aftab Ahmed ने स्वास्थ्य मंत्री Anil Vij पर किए जमकर प्रहार, हड़ताली Workers दिया अपना भरपूर समर्थन

Metro Plus

नेशनल हेराल्‍ड केस: सोनिया-राहुल नहीं देंगे बेल अर्जी, जेल जाने के लिए तैयार

Metro Plus

स्कूल के सिक्योरिटी गॉर्ड की बेटी ने जीता लैपटॉप

Metro Plus