Metro Plus News
Uncategorizedराजनीतिराष्ट्रीयहरियाणा

पत्रकार मनदीप पूनिया को हरसंभव मदद देंगे: गुरुनाम चढूनी

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट।
गुरुग्राम, 1 फरवरी:
सिंघु बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन में दिल्ली पुलिस द्वारा अमानवीय तरीके से गिरफ्तार किए गए पत्रकार मनदीप पूनिया को भारतीय किसान यूनियन हरसंभव सहायता देगी। यह आश्वासन यूनियन के अध्यक्ष गुरुनाम सिंह चढूनी ने गुरुग्राम में दिया। वे यहाँ रविवार को संयुक्त किसान मोर्चा गुरुग्राम के धरने में शामिल हुए।
इस अवसर पर गुरुनाम सिंह चढूनी ने कहा कि केंद्र सरकार बर्बरता पर उतर आई है। किसानों पर तो जुल्म किये ही जा रहे थे, अब पत्रकारों को भी निशाने पर ले लिया गया है। यह लोकतंत्र की हत्या है। उन्होंने कहा कि उनकी यूनियन पत्रकार मनदीप पूनिया को लीगल सहायता समेत हर प्रकार की मदद करेगी।
गुरुनाम सिंह चढूनी ने कहा कि मनदीप पर हमला करके सरकार आंदोलन को तोड़ने का प्रयास कर रही है। लेकिन इन हथकंडों से किसान बिल्कुल नहीं डरेंगे बल्कि और ज्यादा मजबूती से आंदोलन में भाग लेंगे।
इस अवसर पर किसान मोर्चा के अध्यक्ष संतोख सिंह, राव कमलवीर, आरएस राठी व गजेसिंह कबलाना, सतबीर सिंह नेहरा, हरविंदर सिंह हैरी, पवन नेहरा, अधिवक्ता निहाल सिंह धारीवाल, अभय पूनिया, जयप्रकाश रेहडू, धर्मबीर राठी, एमएस मलिक, सारिका वर्मा, राजेश धनखड़, प्रवीण नेहरा, संजय खत्री, संदीप हरियाणा, सतीश मराठा, देविका सिवाच कंवरलाल यादव, योगेश्वर दहिया, दलबीर सिंह मलिक, आर के देशवाल, श्रमिक नेता अनिल पंवार, बलवान सिंह, वीरेंद्र कटारिया, अरुण शर्मा, परमिंद्र कटारिया, मंदीप जैलदार आदि विभिन्न सामाजिक संस्थाओं, श्रमिक संगठनों के लोगों के अलावा शहर के गणमान्य व्यक्ति भी शामिल हुए।


Related posts

Dronacharya School में ग्रीष्मकालीन शिविर का आयोजन किया गया

Metro Plus

गौकशी के कलंक को लेकर मेवात का नाम है बदनाम, पुलिस ने जहटाना गांव से बरामद की 17 गायें

Metro Plus

अग्रवाल समिति के हरियाली तीज महोत्सव में ज्योति गुप्ता को मिला तीज क्वीन का खिताब, सावन के गीतों पर महिलाओं ने जमकर किया डांस।

Metro Plus