Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

Modern DPS में एक दिवसीय सड़क सुरक्षा महोत्सव का आयोजन किया गया


Metro Plus से Jassi Kaur की रिपोर्ट।
Faridabad News,19 फरवरी:
रीजनल ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी द्वारा मॉडर्न डीपीएस में आयोजित एक दिवसीय सड़क सुरक्षा महोत्सव का आयोजन किया गया। इस आयोजन की शुरूवात के लिए हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा और सम्मापन अवसर पर पुलिस आयुक्त ओ.पी. सिंह मौजूद रहे। कार्यक्रम में जिले के लगभग 200 छात्रों ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम में पेंटिंग, स्लोगन राइटिंग, बैस्ट आउट ऑफ बैस्ट, नुक्कड़ नाटक और वाल पेंटिंग की प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।
इस मौके पर ओ.पी. सिंह ने कहा रोड सेफ्टी के ये कार्यक्रम तभी सफल हैं जब आप और हम सब सड़क पर चलते हुए अपने कर्तव्यों का पालन करें वरना इन कार्यक्रमों का कोई फायदा नहीं। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे डीटीओ जितेंद्र गहलावत ने बताया कि पिछले 1 महीने से जिला प्रशासन की तरफ से पूरे जिले में सड़क सुरक्षा अभियान चल रहा है और सम्मापन अवसर पर सड़क सुरक्षा महोत्सव का आयोजन किया गया है और बच्चों ने भी कोरोना काल के बाद अपनी ऊर्जा से जान डाल दी। कार्यक्रम में वाल पेंटिंग में एच्बीएम प्रथम, जज्बा फाउंडेशन दूसरे, सोनू नव चेतना फाउंडेशन तीसरे स्थान पर रहे। नुक्कड़ नाटक में संभार्य फाउंडेशन प्रथम, उल्टी पलटन दूसरे और जूनियर कटेगरी में आइडियल पब्लिक स्कूल की टीम प्रथम और द्वितीय स्थान पर रही। पेंटिंग जूनियर में प्रथम स्थान पर एकांश, विदिशा, दूसरे स्थान पर अतुल व तीसरा स्थान पायल ने हासिल किया।
सीनियर कैटेगरी में हिमांशी प्रथम, सोनी सिंह दूसरे और काजल तीसरे स्थान पर रही। स्लोगन में सोनी प्रथम, प्रियांशी दूसरे, राखी तीसरे स्थान पर रही जूनियर कैटेगरी में कृतिका प्रथम, साहिल दूसरे और तीसरे पर विनय रहे। वही बैस्ट आउट ऑफ बैस्ट में अमर नाथ हाई स्कूल प्रथम, प्रतीक और पीयूश दूसरे स्थान पर रहे। कार्यक्रम में रोड सेफ्टी ओमनी फाउंडेशन के कार्यक्रतों को प्रशस्ति पत्र देकर समान्नित किया गया।
इस मौके पर जज्बा फाउंडेशन और योगा ऑफ द डे के कार्यक्रतों को कार्यक्रम में सहियोग देने के लिए सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का संचालन अभिषेक देशवाल ने किया।


Related posts

झटका: Private Schools में लग रही नर्सरी, LKG व UKG की Classes अवैध करार, आदेश जारी।

Metro Plus

देश की सीमाओं की रक्षा में लगे सैनिकों का सम्मान करना हम सबका कर्तव्य है: नरेन्द्र मोदी

Metro Plus

पंचायती चुनावों में शांति व्यवस्था बनाए रखने के चलते पुलिस फोर्स ने निकाला फ्लैग मार्च।

Metro Plus