Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

कोविड-19 के मामले कम बेशक हुए हैं, लेकिन खतरा टला नहीं है: जितेंद्र यादव

Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट।
Faridabad News, 13 अक्टूबर
: जिला उपायुक्त जितेंद्र यादव ने बताया कि जिला आपदा प्रबंधन कार्डिनेशन कमेटी की मीटिंग में जिला में कोविड-19 के मामलों की समीक्षा के बाद अब जिला में कंटेनमेंट जोन की संख्या तीन रह गई है। उन्होंने बताया कि इन तीन कंटेनमेंट जोन में स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय भारत सरकार के दिशा-निर्देशानुसार कंटेनमेंट जोन में लागू होने वाले नियम पूरी तरह से लागू रहेंगे।
जिला मैजिस्ट्रेट ने बताया कि मौजूदा समय में जिले में जो कंटेनमेंट जोन बचे हैं उनमें सैक्टर-14 में मकान नंबर-920 से 924 के बीच, सैक्टर-15 में मकान नंबर-1148 से 1153 और सैक्टर-9 में मकान नंबर-1037 से 1041 के बीच का क्षेत्र शामिल है। उन्होंने बताया कि मंगलवार को जिले में कोई भी कोविड-19 का पाजीटिव मामला नहीं मिला। ऐसे में अब कोविड-19 से पाजीटिव मामलों की संख्या भी तीन ही बची है। उन्होंने बताया कि जो तीन पाजीटिव मामले हैं उनका स्वास्थ्य भी काफी बेहतर है।
इस दौरान जिला मैजिस्ट्रेट ने जिला के लोगों से अपील करते हुए कहा कि अभी जिले में कोविड-19 के मामले कम बेशक हुए हैं, लेकिन खतरा टला नहीं है। उन्होंने कहा कि त्यौहारी सीजन में लोगों को और अधिक एहतियात बरतने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि सामाजिक दूरी का पालन, मास्क पहनने सहित कई सभी नियमों का गंभीरता से पालन किया जाए। उन्होंने कहा कि कोविड 19 के खिलाफ हम काफी लंबे समय से जूझ रहे हैं। ऐसे में हमें भविष्य में भी इस महामारी से सतर्क रहना है और अपने व अपने परिवारों को सुरक्षित रखना है।


Related posts

जिला उपायुक्त ने बीके अस्पताल में कौन सी मशीन का किया उद्वघाटन? देखें!

Metro Plus

पेट्रोल-डीजल के रहेंगे दो भाव अब एक ही दिन में

Metro Plus

कांग्रेस की जीत ने BJP-JJP गठबंधन सरकार को दिखाया आईना: लखन सिंगला

Metro Plus