Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

FMS में हवन समारोह के साथ नए शैक्षणिक सत्र की शुरूआत की गई

Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट।
Faridabad News, 5 अप्रैल:
सैक्टर-31 स्थित फरीदाबाद मॉडल स्कूल में हवन समारोह के साथ नए शैक्षणिक सत्र की शुरूआत की गई। इस समारोह को वशिष्ट गणमान्य अतिथि एचएस मलिक, एक्टिव रोटेरियन, पूर्व अध्यक्ष, सी डब्ल्यू सी, हरियाणा सरकार, जिला फरीदाबाद, एकेडमिक निदेशक शशि बाला, एके मलिक मैनेजिंग डॉरेक्टर एफएमएस मैनेजिंग कमेटी एवं पूर्व सलाहकार प्रेसिडेंट ऑफ-जांबिया, मति राज मालिक फॉउडर प्रिंसिपल एफएमएस, निदेशक-प्राचार्य उमंग मलिक ने विशेष बनाया।
हवन में अतिथियों, शिक्षकों और छात्रों ने भाग लिया और मां सरस्वती से सबके कल्याण और कुशाग्र बुद्धि की कामना की। प्री-प्राइमरी विंग के छात्र द किडीज वल्र्ड का स्वागत मिकी माउस और डोरेमोन के पात्रों ने किया। सेल्फी कार्नर का बच्चों और अभिभावकों ने खूब आंनद उठाया। मैजिक शो बच्चों के लिए एक अतिरिक्त आकर्षण था।
इस मौके पर एचएस मलिक ने अपने प्रेरक शब्दों से विद्यार्थियों का उत्साह बढ़ाया। उन्होंने अपने अनुभवों से छात्रों को अवगत कराया और उन्हें जीवन में सफल होने के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने सभी अतिथियों को उनकी सौम्य उपस्थिति के लिए धन्यवाद दिया और शिक्षकों और छात्रों को नए सत्र के लिए शुभकामनाएं दीं।


Related posts

D.C. मॉडल में किड्स कार्निवल कार्यक्रम का किया गया आयोजन

Metro Plus

फोर्टिस आदि प्राईवेट अस्पतालों में मिली नहीं दी जा रही हैं निर्धन वर्ग के मरीजों को नि:शुल्क ईलाज की सुविधाएं: उमेश अग्रवाल

Metro Plus

..जब बजरंग बीकानेर के समोसे व पकोड़ों में से निकले कीड़े व गंदगी

Metro Plus