Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

फौगाट स्कूल की छात्रा ने जीता बॉक्सिंग में स्वर्ण पदक

सोनिया शर्मा
फरीदाबाद, 21 सितंबर
: यमुनानगर जिला बॉक्सिंग एसोसिएशन द्वारा आयोजित पहली सब-जूनियर महिला राज्य स्तरीय बॉक्सिंग चैंपियनशिप में फौगाट पब्लिक स्कूल सैक्टर-57 फरीदाबाद की खिलाड़ी छात्रा कुमारी वर्षा डागर ने स्वर्ण पदक हासिल किया।
चैंपियनशिप में वर्षा डागर ने 40-42 कि० ग्रा० वजन में अपने पहले राउंड के मुकाबले में रोहतक की नीतू तथा आखिरी मुकाबले में भिवानी की प्रियंका को शिकस्त दी और राज्य स्तर पर अव्वल रही। वहीं फौगाट स्कूल की एक और छात्रा सोनिया ने 50-52 कि. ग्रा. वजन में अपने प्रतिद्वंदी प्रवेश रोहतक से मात खाई और कांस्य पदक प्राप्त किया। प्रतियोगिता का आयोजन 18 से 20 सितम्बर तक हुआ। चैंपियनशिप में हरियाणा के 21 जिलों से लगभग 250 खिलाडिय़ों ने शिरकत की। प्रतियोगिता का शुभांरभ मुख्य संसदीय सचिव श्याम सिंह राणा ने किया। प्रतियोगिता मेंं सम्मान व इनाम वितरण विधानसभा स्पीकर कंवरपाल गुर्जर ने किया। कार्यक्रम को प्रायोजित लायंस क्लब जगाधरी ने किया। जिला यमुनानगर बॉक्सिंग संघ के प्रधान अंकित गर्ग व महासचिव लखवीर सिंह ने सभी आंगन्तुकों का आभार व्यक्त किया।
फौगाट स्कूल की छात्रा खिलाडिय़ों की जीत पर स्कूल में आयोजित सादा समारोह में स्कूल की प्रधानाचार्या श्रीमति निकेता सिंह व निदेशक सतीश फौगाट ने उन्हें बधाई दी। कोच रमेश वर्मा की बेहतरीन कोचिंग का ही यह नतीजा है कि फरीदाबाद की लड़कियां राज्य में अच्छा प्रदर्शन कर रही है।
इस मौके पर स्कूल स्टाफ दीपचंद, मंजू तिवारी, पूर्णिमा, अमिता, शीतल, पूनम श्रीवास्तव, हेमलता सैनी, संगीता चौधरी, अंजलि आदि उपस्थित रहे।

Related posts

..जब बजरंग बीकानेर के समोसे व पकोड़ों में से निकले कीड़े व गंदगी

Metro Plus

बॉलीबुड सिंगर ऋचा शर्मा को स्मार्ट सिटी फरीदाबाद का ब्रैंड एम्बेसडर बनाने की घोषणा 19 को

Metro Plus

Manav Rachna International स्कूल के तीसरे GD Pro जूनियर की हुई शुरुआत

Metro Plus