Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

दिल्ली स्कॉलर्स इंटरनेशल स्कूल में विद्यार्थियों द्वारा धूमधाम से मनाया गया ग्रेजुएशन-डे

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट।
ग्रेटर फरीदाबाद, 6 मार्च:
दिल्ली स्कॉलर्स इंटरनेशल स्कूल, सेक्टर-88 के विद्यालय प्रांगण में कक्षा प्रथम व द्वितीय के विद्यार्थियों द्वारा धूमधाम से ग्रेजुएशन-डे (स्नातक दिवस) मनाया गया। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में शिक्षाविद् बी.डी़ शर्मा, कार्यकारी सदस्य एफपीएससी वाईके माहेश्वरी, कार्यकारी सदस्य, एफपीएससी, दीपक गुप्ता, आशीष (एवीएन विद्यालय) उपस्थित रहे। मुख्य अतिथि के रूप में विद्यालय के चेयरमैन टी.एस. दलाल ने शिरकत की और छात्र-छात्राओं को इस अवसर पर बधाई देते हुए उनका उत्साहवर्धन किया।
दीप प्रज्वलन के साथ कार्यक्रम का श्रीगणेश किया गया। विद्यालय की प्रधानाचार्या डॉ. संगीता कक्कड़ ने अपने ओजस्वी व प्रेरणाप्रद शब्दों के द्वारा मुख्य अतिथि, विशिष्ट अतिथि एवं अभिभावकों का अभिनन्दन किया। विद्यालय के प्रबंधक प्रयास दलाल ने सभी विद्यार्थियों को सदैव आगे बढऩे और जीवन में श्रेष्ठतम व्यक्ति बनने के लिए प्रेरित किया और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।
कक्षा प्रथम के विद्यार्थी पाखी और गौरवित के द्वारा मंच संचालन किया गया। नन्हे- मुन्ने छात्रों ने अभिनय द्वारा लोगों को स्वच्छता के लिए प्रेरित किया और विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों द्वारा उपस्थित अभिभावकों व अतिथियों का मन मोह लिया। अभिभावकों के मनोरंजन के लिए कई प्रकार के खेल कार्येक्रमों का भी आयोजन किया गया।
अंत में प्राथमिक समन्वयक महोदया मिस शिक्षा सिंह द्वारा सभी अभिभावकों व अतिथियों का धन्यवाद ज्ञापित किया गया और विद्यार्थियों को भविष्य में आगे बढऩे के लिए प्रेरित किया गया।


Related posts

गऊ तस्करों और गऊ रक्षकों के बीच मुठभेड़, गोलियां चली

Metro Plus

डा०एमपी ने प्रशिक्षार्थियों को अधिक से अधिक रक्तदान करने के लिए आगाह किया

Metro Plus

देखिये, नगर निगम कैसा पानी सप्लाई करके लोगों की जिंदगी से कर रहा है खिलवाड़

Metro Plus