Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

राहुल की सदस्यता खत्म करने पर कांग्रेसियों ने निकाली भाजपा सरकार की शवयात्रा

Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट।
Faridabad News, 25 मार्च:
मानहानि मामले में अदालत से दो साल की सजा दिए जाने के बाद कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता खत्म किए जाने के विरोध में हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता सुमित गौड़ तथा एआईसीसी की डेलीगेट पराग शर्मा के नेतृत्व में भाजपा सरकार की शव यात्रा निकालकर श्मशान घाट के बाहर भाजपा सरकार अर्थी जलाई। यह शव यात्रा बल्लभगढ़ के बाजारों से होकर गुजरी इस दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
इस मौके पर उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए पराग शर्मा सदस्य अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी व प्रदेश प्रवक्ता सुमित गौड़ ने संयुक्त रूप से कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार बदले व प्रतिशोध की भावना से बार-बार कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीयाध्यक्ष राहुल गांधी का निशाना बना रही है, जो सरासर गलत है। भाजपा सरकार भूल चुकी है कि सत्ता से सत्य को दबाया नहीं जा सकता और कांग्रेस का हर पदाधिकारी, कार्यकत्र्ता व आमजनमानस कंधे से कंधा मिलाकर राहुल गांधी के साथ खड़ा हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की आवाज दबने वाली नहीं है। वह गरीब, किसान, मजूदर वर्ग की आवाज को उठा रहे है। इसलिए बौखलाहट में भाजपा सरकार ने उन पर केस करवाया है।
इस मौके पर सुमित गौड ने कहा कि राहुल गांधी के साथ जनता का भरपूर समर्थन है इसलिए सरकार उन्हें रोकने के लिए हर हथकंडा अपना रही है। सरकार राहुल गांधी से डर गई है। उन्होंने कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक यात्रा निकाल कर जमीन पर जनता की समस्या जानी है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में दलों/विचारधाराओं में राजनैतिक प्रतिस्पर्धा या अधिकाधिक प्रतिद्वंदता हो सकती है, लेकिन प्रतिशोध की भावना नहीं होनी चाहिए। सत्ता के नशे में मदहोश भाजपा सरकार अपने खिलाफ उठने वाली हर आवाज को दबाने में लगी है और निरंतर लोकतंत्र का गला घोंट रही है और आने वाले समय में जनता भाजपा को वोट की चोट से इसका जवाब देगी।


Related posts

भाजपा सरकार ने 8 साल में युवाओं को 98 हजार नौकरियां दी: अमित शाह

Metro Plus

गौवंश को बचाने के लिए ट्रैफिक पुलिस की अनोखी पहल!

Metro Plus

FMS ने रोटरी क्लब ऑफ मिड-टाउन के साथ Joy of Sharing Day डे मनाया

Metro Plus