Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

FMS में धूमधाम से मनाया गया अलंकरण समारोह

Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट।
Faridabad News, 12 अगस्त:
सैक्टर-31 स्थित फरीदाबाद मॉडल स्कूल द्वारा 25वां अलंकरण समारोह मनाया गया। समारोह की शुरूआत गणमान्य व्यक्तियों द्वारा दीप प्रज्ज्वलन से हुई। एफएमएस के छात्रों ने आर्केस्ट्रा और एक स्वागत गीत के समकालिक प्रदर्शन के साथ प्रतिष्ठित अतिथियों का स्वागत किया। कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण स्वतंत्रता के 77वें वर्ष के उपलक्ष्य में अंतर सदन देशभक्ति नृत्य प्रतियोगिता थी। ये प्रदर्शन चार क्षेत्रों-पूर्व, पश्चिम, उत्तर और दक्षिण के पावर-पैक प्रदर्शनों के साथ ‘अनेकता में एकता’ का सच्चा प्रदर्शन थे।

समारोह में विशिष्ट अतिथियों ने शैक्षणिक सत्र 2023-24 के लिए विद्यार्थी परिषद के सदस्यों को बैज प्रदान किए। हेड बॉय मास्टर अभिषेक त्रिपाठी और हेड गर्ल मिस तन्वी भारद्वाज ने विद्यार्थी परिषद के अन्य सदस्यों के साथ शपथ ली। प्रतिष्ठित गणमान्य व्यक्तियों ने अपने प्रेरक और विचारोत्तेजक शब्दों से छात्रों को प्रेरित किया और अच्छे समन्वित आयोजन के लिए स्कूल प्रबंधन की प्रशंसा की। अतिथियों ने छात्रों को बधाई दी और आज के युवाओं को राष्ट्रीय एकता की दिशा में काम करने और अपने भविष्य के प्रयासों में अग्रणी बनने की आवश्यकता पर जोर दिया। समारोह का समापन राष्ट्रगान के साथ हुआ।

इस अवसर पर उपस्थित विशिष्ट अतिथि एके मलिक मैनेजिंग डॉयरेक्टर एफएमएस मैनेजिंग कमेटी एवं पूर्व सलाहकार प्रेसिडेंट ऑफ-जांबिया, राज मलिक-पूर्व संस्थापक प्रधानाचार्य, सैक्टर-48 शाखा, रोटेरियन एच.एस. मलिक- अध्यक्ष एफएमएस और पूर्व अध्यक्ष बाल कल्याण समिति, बेंच ऑफ मजिस्ट्रेट, हरियाणा सरकार डॉ० ममता सैनी- एचओडी इलेक्ट्रॉनिक्स, हंसराज कॉलेज, दिल्ली और सचिव एफएमएस प्रबंध समिति, प्रख्यात क्रिकेटर, धू्रव मलिक-अध्यक्ष, वीनस फूड्स और अल-यास गेट, जनरल ट्रेडिंग एलएलसी दुबई और श्रेया मलिक- सहायक उपाध्यक्ष, परियोजनाएं, आईआईटी कानपुर, एफएमएस अकादमिक निदेशक शशि बाला और निदेशक प्रिंसिपल उमंग मलिक भी उपस्थित थे।

Related posts

वाईएमसीए विश्वविद्यालय में मनाया गया राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी दिवस

Metro Plus

देखें, आखिर क्या कहकर राजेश नागर ने लोगों का दिल जीता।

Metro Plus

मानव रचना में स्थापित होगा डायकिन सेंटर ऑफ एक्सीलैंस

Metro Plus