Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

दिल्ली स्कॉलर्स इंटरनेशनल स्कूल में धूमधाम से मनाया गया अलंकरण समारोह

Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट।
ग्रेटर फरीदाबाद, 14 अगस्त:
सैक्टर-88 स्थित दिल्ली स्कॉलर्स इंटरनेशनल स्कूल में अलंकरण समारोह का आयोजन किया गया। समोराह की शुरूआत मुख्य अतिथि के तौर पर सिटी मैजिस्टेट अमित मान ने दीप प्रज्वलन कर किया। इस अवसर पर छात्र परिषद के नव-निर्वाचित सदस्यों को शपथ दिलाई गई कि वे अपने निर्धारित कर्तव्यों का सत्यनिष्ठा के साथ पालन करेंगे।

छात्र परिषद के नव-निर्वाचित सदस्यो में हेडबॉय अवलीन बालू, हेडगर्ल शिवांगी श्रीवास्तव, वाइस हेडबॉय मुदित सरोत व वाइस हेडगर्ल विभी माहेश्वरी, स्पोर्टस कैप्टन खुशी भारद्वाज व पवित्र बोहरा और चारों सदनों के कैप्टन, प्रतिभा-चिनाब सदन, रिद्धि मानयाल-झेलम सदन, निखिल सोलंकी-रावी सदन व वंश अरोड़ा-सतलुज सदन के लिए नियुक्त किए गए। इनके अलावा कैप्टन, वाइस कैप्टन, स्पोर्टस वाइस कैप्टन तथा डिसिप्लिन कैप्टन भी नियुक्त किए गए।

नव-चयनित छात्रों ने भी अपनी कृतज्ञता अभिव्यक्त करते हुए अपने कर्तव्यों को पूर्णनिष्ठा के साथ निभाने का आश्वासन दिया। कार्यक्रम के दौरान छात्रों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए गए।
इस अवसर पर विद्यालय के चेयरमैन टी.एस. दलाल और प्रबंधक प्रयास दलाल ने अपने दायित्वों का निर्वहन करने के लिए प्रोत्साहित करते हुए छात्रों को समझाया कि वे अपने पद की गरिमा, विद्यालय के मान-सम्मान, अनुशासन और गौरव को बढ़ाने के लिए सर्वदा प्रयासरत रहें।

वहीं विद्यालय की प्रधानाचार्या डॉ०संगीता कक्कड़ ने समापन भाषण में कहा कि पद के साथ खुद के प्रति, अपने स्कूल और साथियों के प्रति जिम्मेदारी भी आती है और संघर्ष मंजिल को हासिल करने में मदद करता है। समारोह का समापन राष्ट्रीय गान के साथ किया गया।

Related posts

कौन है भाटिया जिसके हुक्का बार में धुएं के छल्ले उड़ा नशा करते लडक़े-लड़कियां को पुलिस ने धरा?

Metro Plus

प्रिंट कंपनी में लगी आग, पुलिस की सतर्कता ने कई लोगों को बचाया!

Metro Plus

RK Chilana व RK Goyal ने किया धर्मेद्र सिंह का फरीदाबाद आने पर जोरदार स्वागत

Metro Plus