Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

Delhi Scholars इंटरनेशनल के छात्रों ने ओवर ऑल ट्रॉफी जीत स्कूल का नाम रोशन किया।

Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट।
ग्रेटर फरीदाबाद, 21 अगस्त:
दिल्ली स्कॉलर्स इंटरनेशनल स्कूल सैक्टर-88 के छात्रों ने हर बार की तरह फिर से अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते हुए अंर्तविद्यालय प्रतियोगिता में ओवर ऑल ट्रॉफी व छह पुरस्कार जीतकर विद्यालय का नाम रोशन किया है।

बता दें कि एमवीएन सैक्टर-17 फरीदाबाद में ल्यूमिनसेंस स्टीम फेस्ट का आयोजन किया गया था, जिसमें फरीदाबाद के 25 स्कूलों ने भाग लिया था। विद्यालय के छात्रों ने सभी 25 स्कूलों को पछाड़कर अपनी विजय पताका फहराते हुए ओवर ऑल ट्रॉफी व छह पुरस्कार अपने नाम किए।

इस अंर्तविद्यालय प्रतियोगिता में विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया जिनमें गिजमों गिमिक में नर्सरी की छात्रा दीविषा मंगला व केजी के छात्र लक्षित छाबड़ा ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। सांईस एक्सपेरीमेंट में कक्षा-2 की छात्रा पाखी दिनोडिया व छात्र गौरबित साहा ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। माइंड रैटल में कक्षा-5 के आराध्य चौधरी व कक्षा-6 की अन्निका गोयल ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। कॉस्मोस एक्सप्लोरेशन में कक्षा-10 की छात्रा साराह ईमाम व दिशा अग्रवाल ने द्वितीय स्थान व इंफिनिटस्ट्रोक में कक्षा-9 की छात्रा मन्नत चौधरी ने तृतीय स्थान प्राप्त करके विद्यालय को गौरवान्वित किया।

छात्रों की इस उपलब्धि पर विद्यालय के चेयरमैन टीएस दलाल, प्रबंधक प्रयास दलाल व प्रधानाचार्या डॉ० संगीता कक्कड़ ने छात्रों व शिक्षकों को बधाई देते हुए उनका उत्साहवर्धन किया व भविष्य में इसी तरह का प्रदर्शन करते रहने के लिए प्रेरित किया।

Related posts

अब चैक की बजाए आरटीजीएस से होगी सरकारी विभागों की पेमेंट

Metro Plus

प्रभु की भक्ति में बहुत शक्ति है: उमेश भाटी

Metro Plus

रेस्ट हाउस में हंगामा: पुलिस ने अधिकारी और लड़कियों का मेडिकल करवाया गया!

Metro Plus