Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

DHBVN देगा अपने कर्मचारियों को 2000 रुपए दिवाली टोकन गिफ्ट: अमित खत्री

Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट।
Faridabad News, 8 नवंबर:
दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम यानि डीएचबीवीएन के सी और डी श्रेणी के सभी कर्मचारियों को दीपावली त्यौहार के उपलक्ष्य में टोकन गिफ्ट मिलेगा। डीएचबीवीएन के प्रबंध निदेशक अमित खत्री ने बताया कि बिजली वितरण निगम ने 2000 रूपये का दिवाली टोकन उपहार देने का फैसला किया है। सभी सी और डी श्रेणी के समानांतर पात्र कर्मचारियों को दीपावली त्यौहार के उपलक्ष्य में टोकन गिफ्ट के रूप में 2000 रुपए की राशि दी जाएगी। दिवाली-2023 टोकन उपहार का भुगतान कर्मचारियों के सीधे बैंक खातों में किया जाएगा, जो एक नवंबर 2023 तक सेवा में हैं।

प्रबंध निदेशक अमित खत्री ने बताया कि दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के लगभग 16 हजार कर्मचारियों को यह दीवाली टोकन गिफ्ट की राशि दी जाएगी। इसमें बिजली निगम के सभी सी और डी श्रेणी के रेगुलर और अनुबंधित, एचकेआरएनएल के माध्यम से लगे हुए कर्मचारी, कॉन्ट्रैक्ट बेस, पार्ट टाइम, डीसी रेट के सभी ऑन रोल कर्मचारियों को शामिल किया गया है।

डीएचबीवीएन के वित्त निदेशक रतन कुमार वर्मा ने बताया कि इस बारे में सभी डीडीओ एवं कार्यकारी अभियंताओं को यह सुनिश्चित करने के निर्देश जारी कर दिए गए हैं कि वे सभी पात्र कर्मचारियों को दिवाली टोकन उपहार का भुगतान दिवाली से पहले ही जारी कर दिया जाए।


Related posts

सूरजकुंड मेले की तैयारियों को लेकर पर्यटन मंत्री परोस गए नई बोतल में पुरानी शराब

Metro Plus

Robotics Competition at SRS International School

Metro Plus

मोदी की नई कैबिनेट में शामिल महिलाएं भारत की विविधता में एकता को दर्शाती है: प्राची खुराना

Metro Plus