Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

FMS में ग्रैंड पेरेंटस डे का आयोजन किया गया

Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट।
Faridabad News, 11 दिसंबर:
सैक्टर-31 स्थित फरीदाबाद मॉडल स्कूल में स्वर्गीय सीबी मलिक जी, संस्थापक एफएमएस की जयंती के उपलक्ष्य में ग्रैंड पेरेंटस डे मनाया गया। इस अवसर पर उपस्थित विशिष्ट अतिथि एफएमएस, सैक्टर-48 शाखा की पूर्व संस्थापक प्रिंसीपल राज मलिक, एफएमएस शैक्षणिक निदेशक शशि बाला और निदेशक प्रिंसीपल उमंग मलिक थे।

समारोह की शुरूआत ग्रैंड पेरेंटस की उनके ग्रैंड किड्स के साथ तस्वीर खींच कर हुई। शिक्षकों द्वारा रोमांचक इनडोर गेम और संगीत, नृत्य, कला आदि जैसी कक्षा गतिविधियों का आयोजन किया गया जिसमें ग्रैंड पेरेंटस ने अपने ग्रैंड किड्स के साथ भाग लिया। ग्रैंड किड्स के प्रदर्शन ने उनके चेहरे पर मुस्कान और आंखों में चमक ला दी। यह कार्यक्रम विभिन्न आउटडोर खेल जैसे बैलेसिंग कोन, सोरटिंग द पल्सिस, लैमन एंड स्पून के साथ जारी रहा, जिसमें ग्रैंड पेरेंटस ने बड़े जोश और उत्साह के साथ भाग लिया। खेलों के विजेता ग्रैंड पेरेंटस को उपहार देकर सम्मानित किया गया। माननीय शैक्षणिक निदेशक शशि बाला ने बच्चों और ग्रैंड पेरेंटस के बीच के बंधन पर जोर दिया जो बिना शर्त प्यार पर आधारित है और ग्रैंड पेरेंटस का योगदान न केवल बच्चे के पालन-पोषण में बल्कि युवा पीढ़ी में सामाजिक जागरूकता पैदा करने में भी है।

इस मौके पर स्कूल के निदेशक प्रधानाचार्य उमंग मलिक ने अपने प्रेरणादायक और विचारोत्तेजक शब्दों के साथ ग्रैंड पेरेंटस को धन्यवाद दिया और अच्छी तरह से समन्वित कार्यक्रम के लिए शिक्षकों और छात्रों की प्रशंसा की।

Related posts

F.M.S में इंदिरा गांधी जयंती पर समारोह का आयोजन किया गया

Metro Plus

उद्योग जगत की हर समस्या को प्रशासन के साथ तालमेल बैठाकर समस्या का समाधान कराने का प्रयास करूंगा: नरेंद्र अग्रवाल

Metro Plus

श्री सनातन धर्म मन्दिर में लगाया गया हैल्थ चेकअप कैम्प

Metro Plus