Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

सीवर ओवरफ्लो और पीने के पानी में आ रही मिट्टी की समस्याओं से सैक्टरवासियों को निजात दिलाई जाएगी: रमेश अग्रवाल

RWA के पदाधिकारियों ने किया सैक्टर-15-15ए की डिवाडिंग रोड़ का दौरा।
मैट्रो प्लस से ऋचा गुप्ता की रिपोर्ट।
फरीदाबाद, 9 जनवरी:
रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन सैक्टर-15ए (साऊथ विंग) के पदाधिकारियों की घोषणा के साथ ही नवगठित कार्यकारिणी एक्टिव मोड में आ गई है। इसी क्रम में RWA के र्निविरोध प्रधान बने रमेश अग्रवाल और पैटर्न नवीन गुप्ता ने अपनी टीम के साथ आज सैक्टर-15-15ए की डिवाडिंग रोड़ के BSNL मोड़ का दौरा किया। इस अवसर पर RTI एक्टीविस्ट केएल गेरा तथा इकबाल सिंह भी विशेष तौर पर साथ थे।

सैक्टरवासियों की आवाजाही की समस्या को दूर करवाने के लिए RWA के उक्त पदाधिकारियों ने वहां सैक्टर-15-15ए की डिवाडिंग रोड़ पर काम कर रहे ठेकेदारों को बुलाकर डिवाडिंग रोड़ के BSNL मोड़ पर कर्व बनवा कर स्लिप रोड़ बनवाया गया ताकि चौक पर दुर्घटना/एक्सीडेंट ना हो।

इसके अलावा BSNL मोड़ पर स्लिप रोड़ के बीच में आ रहे बिजली के पोल/खंभों को हटवाने के लिए मौके पर बिजली निगम/DHBVN के अधिकारियों को मौके पर बुलाकर पोल को हटवाने को लेकर बातचीत की। इस पर बिजली निगम के अधिकारियों ने इन खंभों को जल्द हटवाने का आश्चासन दिया।

बता दें कि हाल ही में रविवार, 7 जनवरी को रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन (साऊथ विंग) सैक्टर-15ए की नई कार्यकारिणी की घोषणा रिर्टनिंग ऑफिसर कमांडर सत्यवीर सिंह ने की है। र्निविरोध बनी इस पूरी कार्यकारिणी में प्रधान रमेश अग्रवाल बने हैं जबकि उपाध्यक्ष हरिओम आर्य व प्रमोद कुमार सचदेवा, महासचिव भारत भूषण कालरा, ज्वाईंट सेक्रेटरी निर्मल दास मखीजा और फाईनेंस सेक्रेटरी कुंदन लखानी को बनाया गया है। जबकि आरडब्ल्यूए के पेटर्न के तौर पर जनक गोयल, राकेश मार्या, अशोक मलिक और नवीन गुप्ता को शामिल किया गया है।

इनके अलावा RWA के मार्गदर्शक मंडल के Executive मेंबर के तौर पर अरूण वालिया, इकबाल सिंह, दीपक कर्वल, राजेन्द्र शर्मा, प्रमोद मक्कड़, राजकुमार महरोत्रा, सुभाष डुडेजा, संजीव चौधरी, अमित गोयल, संजय गोंसाई और विजय तनेजा को शामिल किया गया है जबकि दिनेश आहूजा को ऑडिटर की जिम्मेदारी दी गई है।

रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन सैक्टर-15ए (साऊथ विंग) के र्निविरोध प्रधान बने रमेश अग्रवाल ने मैट्रो प्लस को बताया कि जल्द ही सैक्टरवासियों को आ रही सीवर ओवरफ्लो और पीने के पानी में आ रही मिट्टी की समस्या को दूर करवाने के लिए प्रशासनिक तौर पर कार्यवाही कर इन समस्याओं से निजात दिलाई जाएगी।


Related posts

बेटी फूलों की कली सी होती है जिसका पालन-पोषण अच्छे वातावरण में किया जाना चाहिए: सीमा त्रिखा

Metro Plus

मानव रचना डेंटल कॉलेज यूथ फैस्ट के दूसरे दिन म्यूजिक व डांस पर थिरके स्टूडेंट्स

Metro Plus

ग्रेंड कोलम्बस इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों द्वारा सूरजकुंड मेले में धमाल

Metro Plus