Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

दिल्ली स्कॉलर्स इंटरनेशनल स्कूल के प्रतिभाशाली विद्यार्थियों ने CBSE के परीक्षा परिणाम में झंड़े गाड़े।

CBSE के परीक्षा परिणाम में दिल्ली स्कॉलर्स इंटरनेशनल स्कूल के प्रतिभाशाली विद्यार्थियों ने झंड़े गाड़े।
मैट्रो प्लस के लिए नवीन गुप्ता की रिपोर्ट।
ग्रेटर फरीदाबाद, 14 मई:
दिल्ली स्कॉलर्स इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर-88 के प्रतिभाशाली विद्यार्थियों ने एक बार फिर अपने ज्ञान और प्रतिभा का लोहा मनवाते हुए सीबीएसई के 10वीं और 12वीं कक्षा के परीक्षा परिणाम में झंड़े गाड़े हैं। गत वर्ष की भांति इस वर्ष भी छात्र-छात्राओं ने उत्कृष्ट परीक्षा परिणाम देकर अपना और विद्यालय का नाम रोशन किया है।

विद्यालय की कक्षा 12वीं (साइंस) मे ंशिवांगी श्रीवास्तव, ने 97.5 प्रतिशत अंकों के साथ प्रथम स्थान हासिल किया, वहीं (कॉमर्स) में प्रत्यूष तिवारी ने 95 प्रतिशत अंकों के साथ टॉप किया है। इसी क्रम में कुल 13 छात्रों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए।

कक्षा 10वीं में शुभांगी श्रीवास्तव ने 98.6 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विद्यालय को गौरवान्वित किया। कक्षा 10वीं में भी 17 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए।

विद्यालय के प्रबंधक प्रयास दलाल ने छात्र-छात्राओं का उत्साहवर्धन करते हुए उन्हें अपना आर्शीवाद और शुभकामनाएं देते हुए भविष्य में भी इसी प्रकार का उत्कृष्ट प्रदर्शन करते रहने के लिए प्रेरित किया।

विद्यालय की प्रधानाचार्या डॉ. संगीता कक्कड़ ने भी विद्यार्थियों को अपने आशीर्वचनों से अभिभूत करते हुए भावी जीवन में नए लक्ष्यों एवं ऊंचाइयों को प्राप्त कर समाज में अपनी एक विशिष्ट छवि बनाने के लिए प्रेरित किया।

SHUBHANGI SRIVASTAVA (98.6)

SHIVANGI (97.5)

PRATIYUSH TIWARI (95)


Related posts

नवरात्रों के पहले दिन वैष्णोदेवी मंदिर में हुई शैलपुत्री की भव्य पूजा

Metro Plus

खुशखबरी: हुडा सेक्टरों में अब फ्लोर एरिया रेशो बढ़ा सकेंगे, सरकार ने लोगों को दी बड़ी राहत।

Metro Plus

एफएमएस की छात्राएं फरीदाबाद पुलिस द्वारा आयोजित मैराथन दौड़ में विजयी होने पर सम्मानित

Metro Plus