Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

Vidyasagar के विद्यार्थियों ने बेहतर परीक्षा परिणाम देकर किया शिक्षक व अभिभावकों को गौरवान्वित: दीपक यादव

मैट्रो प्लस के लिए नवीन गुप्ता की रिपोर्ट।
ग्रेटर फरीदाबाद,15 मई: सीबीएससी के 12वीं के वार्षिक परीक्षा परिणाम में विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल घरौंडा की छात्रा विधिशा ने 94.6 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्कूल का नाम रोशन किया है। वहीं विद्यालय के अन्य विद्यार्थियों के उत्कृष परीक्षा परिणाम को देखते हुए विद्यालय में खुशी का माहौल रहा। स्कूल में दिन-भर मिठाई खाने-खिलाने का सिलसिला चलता रहा।

विद्यालय की प्रिंसिपल रेखा मलिक ने बताया कि आर्ट की पायल ने 92.4 प्रतिशत तो निधि ने 88.2 जबकि कनिष्का ने 89 प्रतिशत, हिमानी 81 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। वहीं कॉर्मस की नेहा ने 91 प्रतिशत अंंक प्राप्त किए तो पृथ्वी ने 87 प्रतिशत, लवीषा ने 86.2 प्रतिशत। इसी कड़ी में सांइस के छात्र प्रभास ने 82.6 प्रतिशत, मुस्कान ने 80.2 ने अंक प्राप्त कर जिले में विद्यालय, अभिभावक व अध्यापकों का गौरव बढ़ाया है।

इस क्रम में इस खुशी के माहौल मेंं विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के निदेशक दीपक यादव ने कहा कि हमारा विद्यालय शुरू से ही छात्राओं को शिक्षा के साथ-साथ अन्य क्षेत्रों में भी प्रोत्साहित करता रहा है। जिसमें विद्यार्थियों की स्कॉलरशिप हो या फिर खेल में नेशनल व इंटरनेशनल स्तर पर बेहतर स्थान आने पर लाभांवित किया जाता है।

दीपक यादव ने कहा कि हमारे विद्यालय के शुभारंभ से लेकर आज तक छात्राओं के लिए दाखिला नि:शुल्क रखा हुआ है। इसके लिए स्कॉलरशिप देकर विद्यार्थियों को बेहतर शिक्षा के लिए प्रोत्साहित करना उनकी संस्था का सराहनीय कदम है। दीपक यादव ने कहा कि इस बार भी विद्यालय के वार्षिक परीक्षा परिणाम में छात्राओं ने बेहतर प्रर्दशन कर अपने अध्यापकों को गौरवान्वित किया। वहीं विद्यालय के बेहतर परीक्षा परिणाम के लिए विद्यालय का प्रशासानिक विभाग अध्यापकों के साथ-साथ अभिभावकों का आभार व्यक्त करता है जिन्होंने बच्चों के साथ मेहनत से कार्य किया।


Related posts

युवा कांग्रेस संगठनात्मक चुनाव में धांधली को लेकर युवाओं ने दी कांग्रेस छोडऩे की चेतावनी

Metro Plus

परमात्मा सबका आधार है। हर एक में और ब्रह्मांड के कण-कण में इसी का वास है: सतगुरू माता सुदीक्षा महाराज

Metro Plus

Shemrock तथा Bal Basera सहित शहर के 9 स्कूलों को किया नगर निगम ने सील

Metro Plus