Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

अधिकारियों एवं ठेकेदारों के संग बैठक में क्यों सख्ती से पेश आए राजेश नागर? देखें!

Metro Plus के लिए Naveen Gupta की रिपोर्ट।
Faridabad News, 1 जुलाई:
भाजपा विधायक राजेश नागर ने अपने निवास पर पीडब्ल्यूडी बीएंडआर के अधिकारियों एवं ठेकेदारों की बैठक ली। उन्होंने विकास कार्यों में किसी प्रकार की ढील न देने की चेतावनी दी। नागर ने कहा कि चल रहे कार्यों की गति बढ़ाएं और प्रस्तावित कार्यों के टेंडर कर उन्हें शुरू करें।

इस मौके पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी स्वयं विधानसभा स्तर पर विकास कार्यों की रिपोर्ट ले रहे हैं। ऐसे में कहीं ऐसा न हो कि किसी के निकम्मेपन की मुझे शिकायत करनी पड़े और उसे कड़ी कार्यवाही का सामना करना पड़े। उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से विकास कार्यों को करने के किसी प्रकार की ढिलाई नहीं है तो आप लोगों के स्तर पर होने वाली किसी भी कोताही को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

इस अवसर पर राजेश नागर ने कहा कि मंझावली पुल में आ रही देरी को तुरंत प्रभाव से दूर करें। यह पुल हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। इसके बन जाने से फरीदाबाद और नोएडा जेवर एयरपोर्ट आदि की दूरी एकदम से घट जाएगी। अब मैं इसकी दैनिक आधार पर समीक्षा करूंगा। इसके अलावा तिगांव फोर लेन और तिगांव बल्लभगढ़ कंक्रीट रोड के निर्माण कार्य को गति दें जिससे कि लोगों को सुविधा मिल सके। उन्होंने स्पष्ट कहा कि लोगों को विकास कार्य होते नहीं देखना है, उसकी सुविधा का लाभ लेना है और वह तब मिलेगी जब आप लोग उसे समय पर बना देंगे। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के कारण आचार संहिता एवं सरकारी दायित्वों के कारण पहले ही अनेक कार्य अधर में हैं जिन्हें तुरंत प्रभाव से पूरा करें। इस मामले में किसी प्रकार की बहानेबाजी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

इस मौके पर पीडब्ल्यूडी बीएंडआर के कार्यकारी अभियंता प्रदीप संधू ने अधिकारियों से काम की गति बढ़ाने के लिए निर्देश दिया। उन्होंने विधायक राजेश नागर को आश्वासन दिया कि वह सभी कार्यों को तेजी से पूरा करवाएंगे और नए कार्यों के टेंडर भी लगवा रहे हैं। इस अवसर पर विभाग के अन्य अभियंता एवं कई ठेकेदार मौजूद रहे।


Related posts

पहचानिये कौन है ये मनचले को पुलिसवालियों को छेड़ रहे थे?

Metro Plus

रोटरी क्लब एनआईटी ने मवई के सरकारी प्राथमिक स्कूल में लगाए फलदार पौधे

Metro Plus

वर्ष 2016 के समाप्त होने से पहले क्षेत्र की सभी सड़कों को पक्का करवा दिया जाएगा: विपुल गोयल

Metro Plus