Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

Homerton Grammar School में प्रतिभा संस्कार एवं योग्यता सम्मान समारोह धूमधाम से मनाया गया

Metro Plus के लिए Naveen Gupta की रिपोर्ट।
Faridabad News, 30 जुलाई:
भविष्य की उज्जवल सफलता का वर्तमान में निर्माण के उद्वेश्य पथ पर चलते हुए सैक्टर-21ए स्थित हॉमर्टन ग्रामर स्कूल के ट्रिनटी हॉल में छात्रों का अत्यंत उत्साहपूर्ण कार्यक्रम सम्पन्न हुआ। कार्यक्रम की अध्यक्षता अमृत गुरूदेव एजुकेशन सोसायटी के अध्यक्ष राजदीप सिंह ने की जबकि मुख्य अतिथि के रूप में भारतीय क्रिकेट के पूर्व खिलाड़ी और हरियाणा सरकार में स्पोट्र्स डिप्टी डॉयरेक्टर रहे सरकार तलवार पधारे।

कार्यक्रम का उद्वघाटन दीप प्रज्वलन एवं कर्ण प्रिय गणेश वंदना नृत्य से हुआ। मुख्य अतिथि का स्वागत विद्यालय के वर्तमान प्रधानाचार्य ए.के. सक्सेना एवं राजदीप सिंह ने पुष्प गुच्छ प्रदान कर किया। विद्यालय की हेडमिस्ट्रेस नंदिता ने सभी का गर्मजोशी से स्वागत करते हुए स्कूल की शैक्षिक सफलता के नए प्रतिमानों तथा उच्च मानदंडों से और प्रगतिशील शिक्षण योजनाओं से सभी का परिचय कराया। छात्र परिषद के सभी नए सदस्यों को प्रधानाचार्य ने शपथ ग्रहण कराया और विद्यालय के सभी छात्र सदस्यों ने एक सुंदर मार्च पास्ट प्रस्तुत किया। इस के बाद छात्र सदस्यों की नई टीमों की घोषणा भी हुई जिनमें यूनिफॉर्म ग्लेडियेटर्स, द ग्रीन वारियर्स, द एनर्जी वारियर्स, द बिहेवियर्स ब्रिगेड और द स्टडी निन्जास के नाम शामिल हैं।

इसी के साथ-साथ हेड ब्यॉय, हेड गर्ल, हाउस कैप्टन्स और काउन्सिल मेंबर्स को बैजों से अलंकृत किया गया। अंत में राजदीप सिंह ने बच्चों के परिश्रम और विकास की सराहना करते हुए सभी को हार्दिक धन्यवाद दिया।


Related posts

मल्होत्रा लॉक डाउन के दौरान घर में रामायण पढ़कर दे रहे हैं बेहतर जीवन जीने का संदेश

Metro Plus

सक्रिय राजनीति के बगैर महिलाओं का विकास असंभव: अनीता भारद्वाज

Metro Plus

लालू यादव की जीत गरीब और पिछड़ा वर्ग की जीत: धर्मपाल यादव

Metro Plus