Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

एफएमएसियंस के छात्रों ने ऑक्सीग्लो कॉस्मेटिक्स का दौरा किया

Metro Plus के लिए Naveen Gupta की रिपोर्ट।
Faridabad News, 28 अगस्त:
फरीदाबाद मॉडल स्कूल कक्षा 9वीं के छात्रों के लिए फरीदाबाद स्थित ऑक्सीग्लो कॉस्मेटिक्स का औद्योगिक दौरा आयोजित किया गया। ऑक्सीग्लो उच्चतम गुणवत्ता के हर्बल घटकों और अवयवों का उपयोग करके प्राकृतिक सौंदर्य उत्पादों की विस्तृत श्रृंखला के साथ भारत का अग्रणी निर्माता है।

सौंदर्य नवप्रवर्तन की दुनिया की एक मनोरम झलक में, ऑक्सीग्लो कॉस्मेटिक्स ने आज एफएमएसियंस के लिए अपने दरवाजे खोले, जो अपनी अत्याधुनिक सुविधा पर एक विशेष नजर पेश करता है। इस यात्रा ने कॉस्मेटिक उद्योग में अत्याधुनिक तकनीक और टिकाऊ प्रथाओं के प्रति कंपनी की प्रतिबद्धता पर प्रकाश डाला।

कार्यक्रम की शुरूआत गर्मजोशी से स्वागत के साथ हुई। छात्रों को उत्पादन, पैकेजिंग और गुणवत्ता नियंत्रण सहित विभिन्न विभागों के माध्यम से मार्गदर्शन करवाया गया। इस दौरे में ऑक्सीग्लो की पर्यावरण-अनुकूल विनिर्माण प्रथाओं पर पर्दे के पीछे का दृश्य भी दिखाया गया। छात्रों को उत्पाद प्रदर्शनों में शामिल होने और इंटरैक्टिव सत्रों में भाग लेने का अवसर मिला। कंपनी की उत्पाद श्रृंखला, जो प्राकृतिक, नैतिक रूप से प्राप्त सामग्री का उपयोग करने पर केंद्रित है, को उत्साह के साथ स्वागत किया गया।


Related posts

शिरडी साई बाबा स्कूल का वार्षिक उत्सव धूमधाम से मनाया गया

Metro Plus

भारतीय जनता पार्टी लगातार क्षेत्र के विकास एवं सौंदर्यकरण के लिए कर रही है कार्य: सीमा त्रिखा

Metro Plus

कॉमर्शियल गतिविधियों चलाने वाले सामाजिक, धर्मार्थ और धार्मिक संस्थानों संस्थानों पर लटकी सरकारी तलवार

Metro Plus