Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

फरीदाबाद क्षेत्र को सही मायनों मेें स्मार्ट विधानसभा बनाने में कोई कसर नहीं छोडूंगा: लखन सिंगला

Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट
Faridabad News, 16 सितंबर:
फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला ने अपने चुनावी अभियान के तहत इंद्रा नगर सैक्टर-16 पार्क बुढैना गांव सैक्टर-18 राधा कृष्ण मंदिर, नहरपार, दौलताबाद, ठाकुरवाड़ा चौपाल आदि में जनसंपर्क कर लोगों से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

इस दौरान जगह-जगह कांग्रेस प्रत्याशी श्री सिंगला का लोगों ने स्वागत किया और उन्हें भारी मतों से जिताकर विधानसभा भेजने का भरोसा दिलाया। सभाओं में उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए लखन सिंगला ने कहा है कि वह पिछले तीस सालों से फरीदाबाद क्षेत्र की सेवा मेें निस्वार्थ भाव से कार्य कर रहे है। लोगों के सुख-दुख में शामिल होना हो या फिर लोगों की समस्याओं को धरने-प्रदर्शन के माध्यम से सरकार व प्रशासन के समक्ष उठाना, उन्होंने कभी कोई कसर नहीं छोड़ी। आज वह क्षेत्र की जनता से आह्वान करते है कि इस बार उन्हें मौका दे दो और जिताकर विधानसभा भेज दो और मेरे तीस साल के बनवास को खत्म कर दो, मैं आपको विश्वास दिलाता हूं, आपकी कसौटी पर पूरी तरह से खरा उतरूंगा। उन्होंने कहा कि भाजपा की कार्यशैली पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यह धर्म, जाति, परिवारवाद की बात करती है। जबकि हम विकास की बात करते है। दस सालों में इन्होंने कुछ नहीं किया। आज फरीदाबाद शहर विकास के मामले में कोसों पीछे छूट गया है। यहां लोग बुनियादी सुविधाओं की मार झेल रहे है। लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं होती।

इस अवसर पर लखन सिंगला ने कहा कि कांग्र्रेस ने स्लम बस्तियों को बसाने का काम किया। लेकिन भाजपा सरकार ने रेलवे लाईन के नाम पर इन्हें उजाडऩे का काम किया है। यह कांग्र्रेस का परिवार है इसलिए यहां न सीवर साफ होते, न लाईट लगती और न ही यहां के बच्चों को रोजगार मिलता। वह आज मंच से लोगों से यह वायदा करते है कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने वाली है और चौ० भूपेंद्र सिंह हुड्डा सरकार में मुख्यमंत्री बनेंगे। आप मुझे यहां से जिताकर भेज दो, आपके मान सम्मान में कभी कोई कमी नहीं आने दूंगा और फरीदाबाद क्षेत्र को सही मायनों मेें स्मार्ट विधानसभा बनाने में कोई कसर नहीं छोडूंगा।


Related posts

Rotary Club Faridabad Grace ने Mamography कैंप लगाकर की 38 महिलाओं की जांच

Metro Plus

संतोष हॉस्पिटल द्वारा आयोजित सीनियर सिटीजन मेडीकल कैंप में की गई बुजुर्गों की स्वास्थ्य संबंधी जांच।

Metro Plus

कर्मचारियों को डेंगू से रोकथाम एवं बचाव के उपायों की जानकारी देते हुए चिकित्सा अधिकारी: डॉ० सुभाष पसरेजा

Metro Plus