Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

SRS इंटरनेशनल स्कूल की अनीका ने मुक्केबाजी में कांस्य पदक जीत स्कूल का नाम रोशन किया!

Metro Plus से Naveen Gupta की रिपोर्ट
Faridabad News, 21 अक्टूबर:
एसआरएस इंटरनेशनल स्कूल की अनीका गुप्ता ने सीबीएसई की राष्ट्रीय मुक्केबाजी प्रतियोगिता के क्वार्टर फाइनल में विजया मीना को हराकर कांस्य पदक पर कब्जा कर विद्यालय व शहर का नाम गौरवान्वित किया है। 17 से 20 अक्टूबर तक हरियाणा के जिला महेंद्रगढ़ के ककराला में सीबीएसई की राष्ट्रीय मुक्केबाजी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में तमिलनाडु, नागालैंड, मणिपुर, मध्यप्रदेश, राजस्थान, विशाखापट्टनम सहित पूरे देश के कई राज्यों और नेपाल भूटान सहित कई बाहरी देशों के सीबीएसई विद्यालयों के चारों जोन के चयनित खिलाडिय़ों ने हिस्सा लेकर अपना दमखम दिखाया।

प्रतियोगिता में ग्रेटर फरीदाबाद के सैक्टर-88 स्थित एसआरएस इंटरनेशनल स्कूल की अनीका गुप्ता ने भी अपनी शानदार उपस्थिति दर्ज कराई। अनीका ने अंडर-19 आयु वर्ग की 81 किलोग्राम से ज्यादा की ओपन वेट केटेगरी में कांस्य पदक हासिल कर विद्यालय व शहर को गौरवान्वित किया। अनीका ने क्वार्टर फाइनल में वेस्ट जोन की विजया मीना को हराकर कांस्य पदक पर कब्जा जमाया।

विद्यालय के मुक्केबाजी कोच जितेंद्र कौशिक ने बताया कि अनीका ने इस प्रतियोगिता के लिए कड़ी मेहनत और भरपूर तैयारी की थी। अनीका को इतने बड़े स्तर पर हुई इस प्रतियोगिता में मिली यह सफलता उसके खेल के प्रति समर्पण और कड़ी मेहनत का परिणाम है।

अनीका की इस शानदार सफलता पर विद्यालय के मैनेंजिग डॉयरेक्टर विनय गोयल, प्रधानाचार्या कृष्णा मिश्रा, मैनेजर तेजप्रकाश पांडे और सारे स्टाफ ने खुशी जाहिर करते हुए अनिका को बधाइयां देते हुए उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।


Related posts

सरस्वती शिशु सदन में धूम-धाम से मनाया गया दिवाली उत्सव

Metro Plus

सरस्वती शिशु सदन की छात्र-छात्राओं ने लिया प्रदेश के प्रति कर्तव्यनिष्ठ और समर्पित रहने का संकल्प

Metro Plus

रक्तदान किया हुआ रक्त कुछ ही घंटों में हमारे शरीर में प्राकृतिक रूप से दोबारा बन जाता हैं: गोपाल कुकरेजा

Metro Plus