Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

बीके हाई स्कूल के छात्रों ने कराटे चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक प्राप्त किए

नवीन गुप्ता
फरीदाबाद, 13 अक्तूबर
: बीके हाई स्कूल नंगला रोड़ के छात्र-छात्राओं ने 14वीं डिस्ट्रिक कराटे चैंपियनशिप में सैकंड रनर-उप प्राप्त कर स्कूल का नाम रोशन किया है। जिला स्तरीय यह 14वीं डिस्ट्रिक कराटे चैंपियनशिप डिस्ट्रिक फरीदाबाद कराटे-डू-एसोसिएशन द्वारा जाट समाज के सैक्टर-16 स्थित किसान भवन में आयोजित की गई थी। इस चैंपियनशिप में कई स्कूलों के छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लिया था। इस चैंपियनशिप में जीवा स्कूल ने प्रथम स्थान ने प्राप्त किया जबकि द्वितीय स्थान मॉडर्न डीपीएस स्कूल ने प्राप्त किया। बीके हाई स्कूल ने सेंकड रनर-उप प्राप्त किया।
इस कराटे चैंपियनशिप में बीके हाई स्कूल के नौवीं कक्षा के छात्र ओमप्रकाश और सातवीं कक्षा की छात्रा सुप्रिया ने स्वर्ण पदक प्राप्त किया। जबकि स्कूल के नौवीं कक्षा के छात्र रोहित ने रजत पदक प्राप्त किया। छठीं कक्षा की छात्रा सुमन, कक्षा चौथी के छात्र मनीष व खुशाल ने कांस्य पदक प्राप्त किया।
चैंपियनशिप का आरंभ डिस्ट्रिक फरीदाबाद कराटे-डू-एसोसिएशन के प्रधान रमेश चौधरी ने किया। चैंपियनशिप के अंत में अशोक ने विद्यार्थियों को मैडल देकर सम्मानित किया।
इस अवसर पर बीके हाई स्कूल के एमडी भूपेंद्र श्योराण ने बच्चों को मनोबल बढ़ाया और बच्चों को पुरस्कृत किया। कराटे के कोच रोहित के काम की सराहना करते हुए एमडी भूपेंद्र श्योराण उन्हें बधाई दी।
IMG_0996

IMG_0998

Related posts

SDM अपराजिता के मार्गदर्शन में मनाया गया बेटियों का जन्मोत्सव!

Metro Plus

चार लाख से अधिक बच्चों को 19 को पिलाई जाएगी पोलिया दवा: यशपाल यादव

Metro Plus

मानव रचना इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी ने इंटर कॉलेज मीडिया क्विज का किया आयोजन

Metro Plus