Metro Plus News
दिल्लीफरीदाबादहरियाणा

विद्यासागर इन्टरनेशनल स्कूल में 25 से 27 अक्टूबर तक होगी राज्य स्तरीय पर खेलकूद प्रतियोगिताएं

नवीन गुप्ता
फरीदाबाद, 23 अक्तूबर:
विद्यासागर इन्टरनेशनल स्कूल आगामी 25 से 27 अक्टूबर तक स्कूल में राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन करने जा रहा है यह जानकारी आज एक प्रैस वार्ता को सम्बोधित करते हुए स्कूल के चेयरमैन धर्मपाल यादव व डायरेक्टर दीपक यादव ने दी।
डायरेक्टर दीपक यादव ने बताया कि इस प्रतियोगिता का शुभारंभ केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गूर्जर द्वारा किया जायेगा। इस प्रतियोगिता में हरियाणा के सीबीएसई के 100 से अधिक स्कूल हिस्सा ले रहे हैं जिनके रहने, खान-पान की सुविधा स्कूल की तरफ से की जा रही है। उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता में एथलटिक के सभी खेलों की प्रतियोगिताएं आयोजित की जायेगी और विजेता प्रतियोगियों को पुरस्कार एवं प्रमाण पत्र दिया जायेगा।
इस मौके पर स्कूल के डायरेक्टर दीपक यादव ने बताया कि यह हरियाणा सहित फरीदाबाद के लिए गौरव की बात है कि इस प्रतियोगिता का आयोजन 25 वर्ष में दूसरी बार (ऐथ्लेटिक्स) फरीदाबाद में किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि विद्यासागर इन्टरनेशनल स्कूल में पहली बार इस प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है जिसकी सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। उन्होंने बताया कि स्कूल में विभिन्न तरह की प्रतियोगिताओं का आयोजन भी समय-समय पर किया जाता है। स्कूल का मुख्य ध्येय यहां शिक्षा ग्रहण करने वाले बच्चों को हर क्षेत्र में सक्षम एवं मजबूत बनाना है।
इस अवसर कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए स्कूल के डायरेक्टर दीपक यादव ने कहा कि यह तीन दिवसीय आयोजन है जिसमें प्रथम दिन मुख्य अतिथि के रूप में केन्द्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर उपस्थित रहेंगे। विशेष अतिथि के रूप में हरियाणा विधानसभा स्पीकर संतोष यादव एवं सीबीएसई के स्र्पोटस डायरेक्टर पुष्कर बोहरा उपस्थित होंगे। साथ ही विशिष्ट अतिथि मूलचंद शर्मा विधायक बल्लभगढ़, मनीष ग्रोवर विधायक रोहतक एवं रणधीर सिंह कापड़ीवास विधायक रेवाड़ी उपस्थित होंगे। दूसरे दिन के कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि के रूप में होडल के विधायक उदय भान मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित होंगे। ललित नागर विधायक तिगांव विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित होंगे और शारदा राठौर पूर्व मुख्य संसदीय सचिव भी उपस्थित रहेंगी। प्रतियोगिता का समापन फरीदाबाद के पुलिस आयुक्त सुभाष यादव द्वारा किया जाएगा।
पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए डायरेक्टर दीपक यादव ने कहा कि स्कूल के लिए यह उपलब्धि की बात है कि हरियाणा में इतने बड़े स्तर पर होने वाली प्रतियेागिताओं के लिए स्कूल का चयन किया गया है और इससे हमारे फरीदाबाद का मान भी बढ़ता है। उन्होंने कहा कि इन प्रतियोगिताओं से जहां बच्चों को काफी मदद मिलती है वहीं स्कूल प्रबंधकों में भी आपसी एकजुटता को बढ़ावा मिलता है। उन्होंने कहा कि इस प्रतियोगिता की सफलता को लेकर विद्यासागर इन्टरनेशनल स्कूल पूरी तरह से तैयार है। पत्रकार वार्ता में मुख्य रूप से एकेडमी डायरेक्टर सीएल गोयल, प्रिंसीपल शिवानी श्रीवास्तव, हैड मिस्टे्रट ज्योति चौधरी भी उपस्थित थे उन्होंने भी प्रतियोगिता के बारे में पत्रकारों को जानकारी दी।
_DSC0413 (77)


Related posts

शिक्षा के साथ-साथ खेल भी जरूरी है: विपुल गोयल

Metro Plus

SRS International स्कूल में इंटरैक्ट क्लब की स्थापना और शपथ ग्रहण समारोह संपन्न हुआ

Metro Plus

FPSC की मांग पूरी, 24 फरवरी से शुरू होंगी 3rd से 5th तक की भी कक्षाएं!

Metro Plus