Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

देवेन्द्र चौधरी ने किया बसेलवा कॉलोनी की गलियो के पुनःनिर्माण के कार्यो का शुभारम्भ

नवीन गुप्ता
फरीदाबाद, 14 दिसंबर:
केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल के सुपुत्र युवा भाजपा नेता देवेन्द्र चौधरी ने बसेलवा कालोनी नजदीक ठाकुरवाडा में 12 लाख से बनने वाली गलियों के पुर्ननिर्माण का शुभारंभ किया।इस अवसर पर उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि भाजपा ने सदैव जनता से किये वायदे पूरे किये है और आज उसी का प्रतिफल है कि देश और प्रदेश में एक समान विकास कार्य हो रहे है। उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी से जनता पूरी तरह से संतुष्ट है क्योकि उन्हें उनके इस्तेमाल की सभी चीजे सही समय पर मिल रही है।
देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि आज देश का नेतृत्व प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृतव में चल रहा है और देश दिन दूनी रात चौगनी उन्नती कर रहा है इसी तरह प्रदेश का नेतृत्व भी ओजस्वी मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर के हाथों में है और प्रदेश आज उन मुकामो को हासिल कर रहा है जिसका यह असली हकदार है। उन्होंने जनता से अपील की है कि उनकी समस्याओं को प्राथमिकता से हल किया जायेगा इसका हम वायदा करते है। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद जिला आज स्मार्ट सिटी में शुमार हो चुका है और इसको स्मार्ट सिटी बनाने में आपका सहयोग भी है और यह सहयोग सदैव बना रहेगा इसकी मैं कामना करता हूं।
इस अवसर पर सुरेन्द्र दत्ता, किशन ठाकुर, रविन्द्र ङ्क्षसह भाटी, ठा. जगदीश, ठा. बिजेन्द्र सिंह, ठा. राकेश सिंह, ठा. जयपाल, ठा. कुंवर सिंह, ठा. जैजू सिंह, सुन्दर माहौर, विनोद भाटी, अशोक, प्रवीण ठाकुर, पवन सैनी सहित अन्य क्षेत्र के गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Related posts

फौगाट पब्लिक स्कूल के खिलाडिय़ों ने ताइक्वांडो प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक बटोरे

Metro Plus

रोटेरियन साथियों द्वारा दी गई जिम्मेवारी सौंपी कर्तव्यनिष्ठा एवं ईमानदारी से निभाऊंगा: सतीश गुप्ता

Metro Plus

अमन गोयल ने किया इंटरलॉकिंग टाइल्स के कार्य का शुभारंभ

Metro Plus