Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

वर्ष 2016 के समाप्त होने से पहले क्षेत्र की सभी सड़कों को पक्का करवा दिया जाएगा: विपुल गोयल

नवीन गुप्ता
फरीदाबाद: 14 जनवरी: विधायक विपुल गोयल ने आज सैक्टर-17 मार्किट की सड़क के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया। जिसकी लागत एक करोड़ रुपए हैं। सैक्टर 17 के क्षेत्रवासियों ने सबसे पहले तो विधायक विपुल गोयल का फूल-मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया और कहा कि आपको विधायक चुनकर वो बहुत ही खुश है और उनके क्षेत्र में हो रहे विकास कार्यो के लिए लोगों ने धन्यवाद भी किया और साथ ही बुजुर्गों ने सभी पार्कों की मरम्मत करने पर विधायक विपुल गोयल का आभार प्रकट किया। इस मौके पर लोगों में खुशी की लहर देखने को मिली। साथ ही क्षेत्रवासियों में चर्चा थी कि आज से पहले इन सड़कों पर किसी विधायक ने गौर नहीं किया और आज इस सड़क के बनने से हजारों लोगों को फायदा होगा जो रोजाना इस सड़क से गुजरते हैं।
इस मौके पर विधायक विपुल गोयल ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान क्षेत्र की जनता से जो हमने वायदे किए थे जैसे कि सड़क, पानी और सीवरेज की समस्या नहीं रहेगी। उस पर जोर-शोर से कार्य चल रहा है और उन्होंने इस बात पर भी जोर देते हुए कहा कि वर्ष 2016 के समाप्त होने से पहले-पहले क्षेत्र की सभी सड़कों को पक्का करवा दिया जाएगा। जिस बारे में सभी अधिकारियों को आदेश दिए जा चुके हैं। विधायक विपुल गोयल ने कहा कि क्षेत्र की जनता से उन्हें भरपूर प्यार और सहयोग मिल रहा है। जिसके लिए वो उनके आभारी हैं और जनता ने जिस विश्वास से मुझे अपना प्रतिनिधी चुना है मैं उस कसौटी पर खरा उतरने के लिए दिन-रात लगा हुआ हूं। जनता से किए हर वायदे को पूरा किया जायेगा। साथ ही विधायक विपुल गोयल ने बताया कि स्टोर्म वाटर लाइन जोकि 22 कि०मी० लंबी है की सफाई का काम एक कंपनी को कॉनट्रैक्ट पर दिया जा चुका है ताकि बारिश के समय में लोगों को वाटर लॉगिंग की समस्या परेशानियों का सामना करना पड़ता था अब उससे लोगों को निजात मिल जाएगी। जिसकी लागत 7.50 करोड़ है। साथ ही विधायक ने यह भी बताया की हर स्टोर्म वाटर लाइन में काम शुरू करने से पहले उसे कैमरे के माध्यम से पहले चेक किया जा रहा है और रिकॉर्डिंग देखने के बाद ही यह निर्णय लिया जाएगा ही इस कार्य को किस प्रकार किया जाएगा ।
इस मौके पर सैक्टर-17 के स्थानीय लोगों ने विधायक विपुल गोयल के समक्ष कुछ समस्यांए भी रखी समस्याओं में जैसे की सैक्टर-17 की मार्किट में गंदगी की समस्या, पार्कों में एलईडी लाईट न होने के कारण लोगों को रात में टहलने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा, पार्कों में पत्थर लगाने की मांग आदि समस्याओं से विधायक विपुल गोयल को अवगत कराया। जिसे उन्होंने जल्द से जल्द दूर करने का आश्वासन दिया। इस मौके पर विधायक विपुल गोयल के साथ आरके चिलाना, अजय गौड़, एससी जैन, एसएन सेठिय, अशोक अरोडा, एनएस बग्गा, जेके गुप्ता, कमल जख्मी, संतोष अग्रवाल, विजय शर्मा, जगन लाल, एके जैन, राजेश अहूजा, विजय गौड़, सतीष कौशिक, छत्रपाल एडवोकेट सोमनाथ मल्होत्रा, पूर्व पार्षद पंकज रतना, करनदीप डागर व कार्यकारी अभियंता मौजूद थे ।

940999_583986441753445_7669009241867167805_n

 

photo 2 (6)

Related posts

FMS के छात्रों द्वारा सूरजगढ़ का दौरा किया गया

Metro Plus

ABVP ने दिव्यांग छात्र की फीस जमा कर कराया दाखिला

Metro Plus

पूर्वजों की याद में पौधे लगाने से मिलता है पुण्य: राजेश नागर

Metro Plus