Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

लांयस क्लब फरीदाबाद ओल्ड ने मकर संक्राति के अवसर पर छात्र-छात्राओं को गर्म स्वेटर वितरित किये

गरीब, असहाय व मजदूर वर्ग की सहायता ही सबसे बडी सेवा है: चिलाना
नवीन गुप्ता
फरीदाबाद, 14 जनवरी: लांयस क्लब फरीदाबाद ओल्ड द्वारा मकर संक्राति के अवसर पर बल्लभगढ स्थित मानव विद्या निकेतन स्कूल में 100 छात्र-छात्राओं गर्म स्वेटर वितरित किये। इस मौके पर प्रोजेक्ट चेयरमैन लॉयन सुनील अग्रवाल ने कहा कि लांयस क्लब फरीदाबाद ओल्ड समय-समय पर इस तरह के आयोजन कर उन जरूरतमंदों की सेवा करता है जिनको इन चीजों की सख्त जरूरत होती है। इसके पश्चात क्लब की पूरी टीम एनएच-3 स्थित राष्ट्रीय नेत्रहीन विद्यालय में नेत्रहीन बच्चों को भोजन करवाया एवं उसके पश्चात पूरी टीम ने 200 कंबल वितरण किये।
क्लब के प्रधान मुकेश अरोड़ा ने कहा कि हम सभी को समाजसेवा में अग्रणीय भूमिका निभानी चाहिए और आज मकर सक्रंाति के अवसर पर हमें काफी खुशी महसूस हो रही है कि जहां हमने गरीब बच्चों को स्वेटर वितरित किये वही नेत्रहीनों के साथ भोजन भी किया। उन्होंने कहा कि क्लब के लिए यह दिन यादगार रहेगा।
इस अवसर पर क्लब के संरक्षक लॉयन आर.के. चिलाना ने बताया कि जनपथ अध्यक्ष लॉयन जे.सी. वर्मा द्वारा सभी क्लबों को आहन किया गया था कि 10 जनवरी से 14 जनवरी तक इन समाजसेवा के कार्यो में बढ़-चढ़ कर भाग लें। उन्होंने कहा कि गरीब, असहाय व मजदूर वर्ग की सहायता ही सबसे बडी सेवा है। उन्होंने कहा कि क्लब का सदैव यही ध्येय रहा है कि वह अधिक से अधिक लोगों की सहायता करें।
इस अवसर पर लॉयन मुकेश अरोड़ा, लांयन ए.आर. वोहरा, लॉयन आर.के. चिलाना, लॉयन डॉ० कुलभूषण शर्मा, लॉयन सुनील अग्रवाल, लॉयन अशोक अरोड़ा, लॉयन जेएम मल्होत्रा, लॉयन आर.एस. अग्रवाल, लॉयन प्रवीण गर्ग, लॉयन राजेश शर्मा उर्फ गुडू, लॉयन जी.डी. कौशल आदि उपस्थित थे।
इस मौके पर मानव सेवा समिति के चेयरमैन अरूण बजाज, अध्यक्ष पवन गुप्ता, महासचिव कैलाश शर्मा व सुरेन्द्र जग्गा ने लायंस क्लब की भूरि-भूरि प्रशंसा की।Lions

Related posts

रोटेरियन अनिल बहल बने रोटरी डिस्ट्रिक्ट में जोनल चेयर-एडमिन।

Metro Plus

सूरजकुंड मेले में लोगों ने परिवार सहित देश की विभिन्न प्रांतों के व्योजंनों का उठाया लुत्फ

Metro Plus

वाईएमसीए विश्वविद्यालय में मिस्टर एंड मिस कलमायका-2016 का आयोजन

Metro Plus