Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

सांई करूणाधाम कम्युनिटी सेंटर का निर्माण कार्य प्रारंभ

महेश गुप्ता
पलवल, 17 जनवरी: नेशनल हाइवे स्थित अगवानपुर के सांई विहार में रविवार को सांई कम्युनिटी सेंटर का निर्माण कार्य विधिवत रूप से शुरू हो गया। प्रसिद्व समाजसेवी नरेश गांधी ने जेसीबी मशीन से खुदाई कार्य का नारियल फोड़कर आरंभ किया। बाद में गांव दुर्गापुर के नव-निर्वाचित सरपंच धर्मेन्द्र सिंह तेवतिया ने नींव कार्य का आरंभ नारियल फोड़कर किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता करूणाधाम सोसायटी के प्रधान सतीश भूटानी ने की जबकि निर्माण कमेटी के चेयरमैन मनोज छाबड़ा ने संचालन किया। इस अवसर पर उपाध्यक्ष योगेश दुआ, सचिव डॉ. रमेश कुकड़ेजा, कैशियर अरविंद कालड़ा, प्रवक्ता विक्रम वशिष्ठ, अंकेक्षक कैलाश सेठी, निर्माण कमेटी के सदस्य अजनीत कालड़ा, प्रचार सहायक श्यामा सेठी आदि मुख्य रूप से मौजूद थे।
इस अवसर पर निर्माण कार्य का अवलोकन पलवल डोनर्स क्लब के मुख्य संयोजक विकास मित्तल, श्री वैश्य अग्रवाल सभा की महिला विंग की अध्यक्षा श्रीमती अल्पना मित्तल, दीप एस्टेट के संचालक दीपक चौधरी, सीमा भाटिया, व्यापार मंडल के प्रवक्ता प्रवीण गर्ग, पुलकित अग्रवाल, महेन्द्र कुमार ने मुख्य रूप से अवलोकन किया। समाजसेवी नरेश गांधी ने सांई कम्युनिटी के निर्माण हेतु एक लाख एक हजार रूपए देने की घोषणा की जबकि सरपंच धर्मेन्द्र तेवतिया ने भी 5100 रूपए की राशि भेंट की। समाजसेवी महेन्द्र कुमार ने 25 कट्टे सीमेंट ओर राजू शर्मा ने 1100 रूपए नकद दान दिए। प्रवीण गर्ग ने आज ही के दिन दो माह पूर्व स्वर्गवासी हुए पिता व्यापारी नेता भगवत प्रशाद गर्ग की स्मृति में 11 कट्टे सीमेंट देने की घोषणा की।
इस अवसर पर सभी सदस्यों ने नीम के पौधे पर अपनी मन्नत का धागा बांधकर मन्नत मांगी।
प्रधान भूटानी व निर्माण कमेटी के चेयरमैन छाबड़ा ने संयुक्त रूप से बताया कि दानी सज्जनों के सहयोग से कम्युनिटी सेंटर का निर्माण किया जाएगा। यहां 966 वर्गगज में भव्य कम्युनिटी सेंटर का निर्माण होगा।sai mandir2पलवल के सांई करूणाधाम कम्युनिटी सेंटर में दुर्गापुर के सरंपच धर्मेन्द्र सिंह तेवतिया को स्मृति चिन्ह भेंट करते हुए पदाधिकारीगण।

sai mandir3पलवल के सांई करूणाधाम कम्युनिटी सेंटर में समाजसेवी नरेश गांधी नारियल फोड़कर खुदाई कार्य प्रारंभ करते हुए।

Related posts

पाईनवुड बोर्डिंग स्कूल में कल पुलिस कमिश्रर करेंगे पाईनवुड वालीबॉल इंटर डिस्ट्रिक टूर्नामेंट का उद्वघाटन

Metro Plus

जेपी मल्होत्रा को किया गया प्रो० डॉ० नोरियाकी कानो की ट्रेनिंग और भूमिका पर आलेख लिखने के लिए आमंत्रित

Metro Plus

वृक्षारोपण करने से मन को शान्ति मिलती है: आर के चिलाना

Metro Plus