Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

ग्रेंड कोलम्बस स्कूल में धूमधाम से मनाया गया गणतंत्र दिवस

मैट्रो प्लस
फरीदाबाद, 27 जनवरी (नवीन गुप्ता): ग्रेंड कोलम्बस इंटरनेशनल स्कूल में गणतंत्र दिवस विशेष उत्साह के साथ मनाया गया। समारोह के मुख्य अतिथि विद्यालय के निदेशक सुरेश चंद्र, एचपीएससी के मुख्य अध्यक्ष एसएस गोसांई, ए.डी. सीनियर सैकेंडरी स्कूल के निदेशक सुभाष श्योराण व नरेश वर्मा थे। कार्यक्रम का आरंभ ध्वजारोहण के साथ कर ध्वज को सलामी दी गई। इसके उपरांत रंगा-रंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया। कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण नुक्कड़ नाटक, कव्वाली तथा योगासन के दृश्य थे। सांस्कृतिक कार्यक्रम से संपूर्ण प्रांगण देशभक्ति से ओत-प्रोत हो गया।
विद्यालय के निदेशक सुरेश चंद्र ने सभी छात्रगण को अपने देश पर समर्पित होने की प्रेरणा देते हुए कहा कि हमें अपने अधिकारों के साथ-साथ अपने कत्र्तव्यों की रक्षा करनी चाहिए तथा देश की सभी सामाजिक बुराईयों को जड़ से समाप्त करने का प्रयास करना चाहिए।
इस मौके पर उन्होंने युवा पीढ़ी को संबोधित करते हुए कहा कि हमें अपने देश की रक्षा तथा सुरक्षा का ध्यान रखते हुए समाज में कार्यरत रहना चाहिए तथा देशहित के प्रति छोटी-छोटी बातों पर भी ध्यान देना चाहिए। एस.एस. गोसांई ने सभी अध्यापकों तथा छात्रगण को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी। विद्यालय की अध्यक्षता रजा ने सभी अथितिगणों का धन्यवाद करके कार्यक्रम का समापन किया।


Related posts

Earth Day पर विद्यासागर स्कूल के बच्चों ने दिया धरती बचाने का संदेश

Metro Plus

मुख्यमंत्री ने DC विक्रम सिंह को क्यों किया सम्मानित? देखें!

Metro Plus

भीषण गर्मी में ठंडे पानी को तरस रहे इस स्कूल के बच्चे

Metro Plus