Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

लायंस क्लब फरीदाबाद एवरसाईन का 16वां अभिषेक समारोह धूमधाम से सम्पन्न

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 11 सितंबर: लायंस क्लब फरीदाबाद एवरसाईन द्वारा अपना 16वां अभिषेक समारोह का आयोजन होटल गोल्डन गिलैक्सी में किया गया। इस मौके पर क्लब के समस्त पदाधिकारियों व सदस्यों ने परिवार सहित बढ़-चढ़ कर कार्यक्रम में हिस्सा लिया। आए हुए सभी सदस्यों का तिलक लगाकर एवं दीप प्रज्जवलित करवाकर समारोह का शुभारंभ किया गया। समारोह में लायन जे.पी.एस. ने क्लब की आगामी वर्ष की नवनिर्मित कार्यकारी समिति के सदस्यों को लायन सुरेन्द्र कुमार सिंह की अध्यक्षता में उनके कार्यो से परिचित कराया और समुचित संचालन के लिए प्रेरित किया।
इस अवसर पर प्रधान लायन सुरेन्द्र कुमार सिंह ने उपस्थित सभी सदस्यों को गत् वर्ष में किए गए कार्यो, प्रयासों से अवगत कराया। उन्होंने बताया कि क्लब ने कैंसर पीडि़तों की मदद के लिए भी अपना महत्वपूर्ण सहयोग दिया। उन्होंने बताया कि इसके साथ-साथ क्लब ने गरीब परंतु मेधावी बच्चों की शिक्षा हेतू संत नगर ओल्ड फरीदाबाद स्कूल के बच्चों को प्रतिमाह फीस का आश्वासन दिया गया।
इस मौके पर पौधारोपण, संतुष्टि संतुलन का सामांजस्य किया गया और आगामी वर्ष में गरीब एवं बेसहारा व्यक्तियों के लिए कंबल वितरित, रक्तदान शिविर सहित बच्चों के शारीरिक विकास के लिए पार्क में झूले एवं अन्य खेल सामग्री की भी उपलब्धिता आदि का नियोजन किया गया।
इस अवसरपर लायन टी.पी.एस.खिल्लन, लायन एम.एल. अरोड़ा, लायन महेश बांगा, लायन डॉ० कुलभूषण, लायन आई.सी. कटारिया, लायन के. सी. मजीटिया, लायन आर.के. चिलाना ने समारोह में विशेष रूप से शिरकत की।
इस मौके पर क्लब के द्वारा तीन नए सदस्यों को भी शपथ दिलाकर नवनिर्मित सदस्य से सम्मानित किया गया। वरिष्ठ नागरिकों का सम्मान शॉल के द्वारा सम्मानित किया गया। लायन बी.एस. शर्मा, डी.जी. समारोह के मुख्य अतिथि थे। उन्होंने एवरशाईन क्लब के योगदान की सराहना करते हुए अधिक सदस्यों और कार्यो को करने के लिए प्रेरित किया।


Related posts

मोदी ने पूरे विश्व में भारत को नई पहचान दिलवाई : जगदीश भाटिया

Metro Plus

डॉ. सोनिया त्रिखा खुल्लर के HPSC मेंबर के शपथ लेते ही विज और सोनिया त्रिखा विवाद समाप्त हुआ।

Metro Plus

रोटरी ब्लड बैंक अब मनाएगा रक्तदाता के जन्मदिवस पर केक काटकर उसका जन्मदिन

Metro Plus