Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

Vidyasagar के साहिल बूरा ने Kick Boxing में जीता पदक

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
तिगांव/फरीदाबाद, 17 जनवरी: विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के छात्र ने एक बार फिर राष्ट्रीय स्तर पर पदक हासिल कर क्षेत्र व स्कूल का नाम रोशन कर दिया है। पाटलीपुत्र, बिहार में 27 से 31 दिसंबर 2017 तक हुुई नेशनल किक बॉक्सिंग चैम्पियनशिप में स्कूल के छात्र साहिल बूरा ने कांस्य पदक हासिल किया।
इस अवसर पर छात्र साहिल को यह पदक 45 किलोग्राम कैटेगरी में 15-18 आयु वर्ग में प्राप्त हुआ। साहिल ने यह उपलब्धि प्रतियोगिता में हरियाणा का प्रतिनिधित्व करते हुए हासिल की जोकि गर्व का विषय है।

उक्त जानकारी देते हुए स्कूल के डॉयरेक्टर दीपक यादव ने कहा कि किक बॉक्सिंग एसोसिएशन ऑफ बिहार द्वारा पाटलीपुत्र में आयोजित इस प्रतियोगिता में साहित ने यह पदक जीता है। उन्होंने कहा कि यह उनके लिए बड़ी खुशी की बात है कि विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के बच्चे राष्ट्रीय स्तर के मंचों पर पदक जीतकर देश में क्षेत्र का नाम रोशन कर रहे हैं। इससे पहले स्कूल के अनेक छात्र आर्चरी और एथलेटिक्स में भी राष्ट्रीय एवं राज्य स्तर पर पदक हासिल कर चुके हैं।
उल्लेखनीय है कि विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल में खेलों को बढ़ावा देने के लिए हर संभव सुविधा उपलब्ध करवाई जाती है। स्कूल में हरियाणा सरकार द्वारा आर्चरी की खेल नर्सरी भी चलाई जा रही है। स्कूल की छात्रा आर्चरी यादव व प्राची यादव ने आर्चरी में ही राष्ट्रीय स्तर पर क्षेत्र का नाम रोशन किया है।
इस अवसर पर दीपक यादव ने स्कूल के सभी स्टॉफ और स्पोर्टस कोच को शुभकामनाएं दी और छात्रों को और मेहनत और लग्न से लक्ष्य प्राप्ति का संदेश दिया।


Related posts

शारदा राठौर ने पूर्व प्रधानमंत्री स्व० इंदिरा गांधी को श्रद्धांजलि दी

Metro Plus

रक्तदान किया हुआ रक्त कुछ ही घंटों में हमारे शरीर में प्राकृतिक रूप से दोबारा बन जाता हैं: गोपाल कुकरेजा

Metro Plus

कांग्रेस की सरकार पूरे भारत को कश्मीर बनाना चाहती है: कृष्णपाल गुर्जर

Metro Plus