Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

Delhi Scholars इंटरनेशल स्कूल द्वारा धूमधाम से मनाया गया वार्षिकोत्सव

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
ग्रेटर फरीदाबाद, 26 फरवरी: दिल्ली स्कॉलर्स इंटरनेशल स्कूल द्वारा अपना दूसरा वार्षिकोत्सव बड़ी धूमधाम से मनाया गया। इस बार कार्यक्रम का विषय था अभिव्यक्ति पोर्टरिअल ऑफ ब्रिलियंस। कार्यक्रम का शुभारंभ रेडियो मिर्ची से आए आर.जे.नावेद ने मुख्य अतिथि के तौर पर दीप प्रज्जवलित करकिया। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में डॉ० लतिका चौधरी उपस्थित थी। कार्यक्रम की अध्यक्षता विद्यालय के चेयरमैन टी.एस. दलाल ने की।
स्कूल के इस वार्षिकोत्सव में बच्चों ने अपने कार्यक्रमों की शुरुआत सरस्वती वंदना और स्वागत गीत गाकर की। कार्यक्रम में हिंदी नाटक नारी शक्ति, अंग्रेजी नाटक, पंजाबी डांस व अन्य मनभावन प्रस्तुतियों से बच्चों ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में अभिभावक मौजूद थे। कार्यक्रम को देखकर सभी ने इसकी खुब प्रशंसा की।
मुख्यातिथि ने एसओएफ प्रतियोगिता में स्वर्ण, रजत व कास्य पदक प्राप्त करने वाले छात्रों को पदक देकर उनका उत्साहवर्धन किया।
कार्यक्रम के अंत में विद्यालय की मुख्याध्यापिका रश्मि सिंह, प्रबन्धक प्रयास दलाल व आभास दलाल ने सभी लोगों को धन्यवाद देते हुए छात्रों के प्रदर्शन की प्रशंसा की।


Related posts

Manav Rachna सेंटर फोर एडवांस वॉटर टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट को मिला एक्वा एक्सीलैंस अवार्ड

Metro Plus

विज ने फर्जी डिग्री पर चहेते को लगाया फार्मेसी काउंसिल का रजिस्ट्रार

Metro Plus

लिंग्याज यूनिवर्सिटी के प्रांगण में दो-दिवसीय नेशनल कान्फ्रेंस का आयोजन

Metro Plus